Sara Ali Khan ने किए कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन, शेयर की फोटो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वह असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी के मंदिर में नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan ने किए कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन, शेयर की फोटो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • सारा अली खान ने शेयर की फोटो
  • कामाख्या देवी मंदिर में आईं नजर
  • सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया हैं सारा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्टार किड सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने लेटेस्ट पोस्ट और वीडियो के जरिए अपने फैंस को हैरान करती आई हैं. उनके पोस्ट देख साफ है कि सारा को नई जगह घूमना और अपने प्यारे दर्शकों के साथ झलकियां शेयर करना कितना पसंद है. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वह असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी के मंदिर में नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Instagram) की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.  


मंदिर के दर्शन करने गईं सारा अली खान
वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सफेद कुर्ता पायजामा माथे पर तिलक लगाए सारा अली खान मंदिर के दर्शन करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने सारा के असम आने के बाद नागालैंड ना जाने पर नाराजगी दिखाई तो किसी ने उन्हें मंदिर दर्शन के लिए सराहा है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तस्वीर उनके चाहने वालों को काफी पसंद आईं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सारा अली खान की आने वाली फिल्में
सारा अली खान (Sara Ali Khan Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में नजर आईं थीं. दोनों की ये फिल्म कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. वहीं अब एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.