Sara Ali Khan टू-पीस पहन पूल में चील करती आईं नजर, मालदीव वेकेशन से शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने फैन्स के साथ अपने मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही हैं.

Sara Ali Khan टू-पीस पहन पूल में चील करती आईं नजर, मालदीव वेकेशन से शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो

सारा अली खान की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालही में वो जाह्नवी कपूर के साथ केदारनाथ पहुंची थीं. जहां से उनकी कई फोटो सामने आई थी. वहीं अब वो अपने दोस्तों के साथ मालदीव वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जिसकी कुछ फोटो उन्होंने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि सारा ने मल्टी कलर की बिकिनी पहनी हुई है. इन फोटो में वो बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन  में लिखा है 'ऊपर आसमान, नीचे रेत, चारों ओर समुद्र, प्रवाह के साथ जाओ. इन फोटो को देख उनके फैन्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे है. उनके एक फैन ने लिखा है 'You are so beautiful', तो किसी ने लिखा है 'बहुत अमेजिंग फोटो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें सारा अली खान के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ' से साल 2018 में की थी. इसके बाद वे 'सिंबा' और 'लव आज कल 2' में दिखाई दीं, जिसमें उनके काम को लोगों ने सराहा था.