सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के संग फोटो किया शेयर, बुआ सबा पटौदी का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मां के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) उनके सिर में मालिश करती हुई नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के संग फोटो किया शेयर, बुआ सबा पटौदी का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके शानदार वीडियो और खूबसूरत फोटोशूट के वह अपने फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं. हालही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने भाई इब्राहिम के साथ फूट फूट कर रोते हुए नजर आ रही थीं. उनका यह वीडियो फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले का है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. फिलहाल सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी मां के साथ का एक प्यारा सा फोटो शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.   

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि सारा की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) उनके सिर की मालिश करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन देते हुए मजेदार इमोजी बनाए हैं. उनकी इस तस्वीर पर उनकी बुआ सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने कमेंट करते हुए लिखा है 'माशाअल्लाह'. फैन्स भी इन मां बेटी की खूबसूरत तस्वीर देख काफी खुश है और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इन मां-बेटी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ आ रही है, यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा. एक विशेष टीवीसी के लिए मां अमृता सिंह को भी ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है. इस विज्ञापन के साथ अमृता सिंह लगभग 30 वर्षों के बाद ब्रांड की दुनिया में वापसी कर रही हैं. हेयर केयर ब्रांड का टीवीसी कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हमेशा अपनी मां के साथ रहने वाली सारा ने अक्सर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पोस्ट में बताती है कि वह अपनी मां के कितने करीब है, ऐसे में यह टीवीसी दोनों के लिए बेहद खास रहने वाला है.