Sara Ali Khan को भिखारी समझ लोगों ने दिए थे पैसे, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा- देखें थ्रोबैक Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें वायरल Video

Sara Ali Khan को भिखारी समझ लोगों ने दिए थे पैसे, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया किस्सा- देखें थ्रोबैक Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग एंगल मामले में उनका नाम भी सामने आ रहा है. लेकिन इन खबरों से इतर सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली खान अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा शेयर कर रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) इस वीडियो में बता रही हैं कि एक बार वह सड़क किनारे डांस कर रही थीं और लोग उन्हें भिखारी समझ कर पैसे देने लगे थे और उन्होंने उसे रख भी लिया था.

CM योगी ने नई फिल्म सिटी को दी हरी झंडी, फिल्म निर्माता बोले- कॉल सेंटर के बाहर काम नहीं करते, जो...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) वीडियो में कहती दिख रही हैं: "एक बार वह पिता सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ आउटिंग पर निकली थीं. उस दौरान पापा और मां कुछ खरीदने के लिए शॉप के अंदर चले गए. शॉप के बाहर मैं, भाई और हाउस हेल्पर के साथ खड़ी थी. मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया. लोगों ने वहां पर रुककर मुझे पैसे देने शुरू कर दिए, क्योंकि उन्हें लगा कि मैं भीख मांग रही हूं. मैंने पैसे रख लिए. मुझे महसूस हुआ किया कि पैसे मिल रहे हैं कुछ भी कर लो, करते रहो. मैंने फिर और डांस किया."

नोरा फतेही ने साड़ी में टेरेंस लेविस के साथ किया यूं किया रोमांटिक डांस, Video ने मचाई धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सारा अली खान के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में सारा बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. फिल्म के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद सारा अली खान 'सिंबा' और 'लव आजकल' में नजर आईं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं. सारा इस फिल्म में वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस अतरंगी रे में भी नजर आएंगी.