सारा अली खान की पसंदीदा डिश जानकर उड़ जाएंगे होश, नाम जानकर फिटनेस के दीवाने कर लेंगे 'तौबा'

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने राज और छिपे हुए टैलेंट का खुलासा किया गया है. सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी इंज्वॉय कर रहे हैं.

सारा अली खान की पसंदीदा डिश जानकर उड़ जाएंगे होश, नाम जानकर फिटनेस के दीवाने कर लेंगे 'तौबा'

सारा ने बताया अपना सीक्रेट टैलेंट

नई दिल्ली :

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने राज और छिपे हुए टैलेंट का खुलासा किया गया है. सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी इंज्वॉय कर रहे हैं. सारा खुशमिजाज हैं और आए दिन फैंस के साथ कुछ ऐसा शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस काफी इंज्वॉय करते हैं. लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने बताया है कि अब्बा सैफ अली खान की फिल्मों की लिस्ट में से अपनी फेवरेट कौन सी है.  उन्होंने अपने फेवरेट फूड के बारे में भी बताया है.

 
वीडियो में सारा अपनी सीक्रेट टैलेंट के बारे में बताती हैं कि उन्हें गाना पसंद है. अब्बा सैफ अली खान की  फिल्म 'ओंकारा' और 'हम तुम' को उन्होंने फेवरेट बताया. जबकि उन्होंने पिज्जा, छोले भटूरे और बेसन के लड्डू को अपना फेवरेट फूड  बताया. वहीं सारा पूरे समय वीडियो में खाती हुई दिख रही हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "खाना या गाना? मेरा असली टैलेंट कौन सा है??  इससे पहले सारा ने एक मल्टीकलर बिकिनी में अपनी एक शानदार फोटो शेयर की थी, पोस्ट को शेयर करते उन्होंने लिखा- "सूर्य, समुद्र और रेत." 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार अतरंगी रे में देखा गया था, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष ने उनके साथ थे. फिल्म में रिंकू के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके बाद, वह विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड में दिखाई देंगी. इसके अलावा, उनके पास चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी के साथ फिल्म गैसलाइट है.

ये भी देखें :दीपिका पादुकोण व्‍हाइट आउटफिट में आईं नजर, खुशी-खुशी पैपराजी को दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com