भाई इब्राहिम के बर्थडे पर उन्हें मिस कर रही हैं सारा अली खान, Video शेयर कर बोलीं- यह सबसे बड़ा FOMO है

सारा अली खान ने एक नया वीडियो शेयर कर अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान को जन्मदिन की बधाई दी है.

भाई इब्राहिम के बर्थडे पर उन्हें मिस कर रही हैं सारा अली खान, Video शेयर कर बोलीं- यह सबसे बड़ा FOMO है

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. सारा अली खान अक्सर अपने पोस्ट से लोगों का भरपूर मनोरंजन करती हैं. सारा अली खान ने अब अपना एक नया वीडियो शेयर कर अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान को जन्मदिन की बधाई दी है. सारा के इस पोस्ट पर भी उनके चाहने वाले जमकर लाइक्स व कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. सारा ने एक वीडियो और उसके साथ एक खूबसूरत से कैप्शन के जरिए इब्राहिम को बर्थडे विश किया है. 

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम को झरने के बीच  एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है. सारा जहां झरने के बीच बड़े से पत्थर पर बैठी हैं, जबकि इब्राहिम मस्तीभरे अंदाज में टायक्वोंडो के पोज देते दिख रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में अमृता सिंह की आवाज आ रही है. वे सारा के स्टाइल में कह रही हैं, 'नमस्ते दर्शकों और मिलिए इन दोनों बावरे बच्चों से. सारा एंड इब्राहिम". सारा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. 

सारा अली खान वीडियो को शेयर करते हुए लिखती हैं, "मेरे बेबी ब्रदर को हैप्पीएस्ट 21st बर्थडे. मम्मी मेरे दर्शकों को नमस्ते कह रही हैं और आप दोनों मेरे बिना सेलिब्रेट कर रहे हो. यह भूले जाने का बड़ा डर है. आई लव यू इगी पॉटर. आज तुम्हे बहुत मिस कर रही हूं. हमेशा पागल लेकिन फिर भी सुलझे हुए रहो. सिली पर चमकते रहो. परेशान करने वाला पर सपोर्टिव रहो. यानी कि द बेस्ट". सारा के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 15 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. 

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com