सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ पोस्ट की ऐसी फोटो, यूं बनाया अपना मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनके करीबी दोस्त कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने चुटकी ली है.

सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ पोस्ट की ऐसी फोटो, यूं बनाया अपना मजाक

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पोस्ट की तस्वीर

खास बातें

  • सारा अली खान ने पोस्ट की पुरानी तस्वीर
  • कार्तिक आर्यन ने तस्वीर पर कर दी खिंचाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कार्तिक और सारा सभी मौके पर साथ दिखाई देते हैं, हाल ही में एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कार्तिक बैंकॉक पहुंच गए थे, जिसकी तस्वीर खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की थी. लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन, सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक तस्वीर पर उनकी चुटकी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. दिलचस्प यह है कि सारा अली खान ने इस फोटो के जरिये खुद का भी मजाक बनाया है.

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की 'साहो' ने 5वें दिन भी की धुआंधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Throw to when I couldn't be thrown #beautyinblack

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस तस्वीर में सारा (Sara Ali Khan) मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर उस समय की है, जब एक्ट्रेस का बजन बढ़ा हुआ था. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कैप्शन में लिखा, 'पुरानी तस्वीर, जब मुझे फेंका नहीं जा सकता था.' सारा अली खान की इस फोटो पर सबसा पहला कमेंट उनके दोस्त कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ही किया. कार्तिक ने सारा अली खान की चुटकी लेते हुए लिखा, 'ये लड़की सारा अली खान जैसी लग रही है.'

आमिर खान ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें...

सारा अली खान की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब सारा ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है, तभी से इन दोनों की जोड़ी को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. अब ये दोनों जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)' में रोमांस करते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...