लंदन में भाई इब्राहिम के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं सारा अली खान, दोस्तों के साथ चिल करती आईं नजर

सारा अली खान इनदिनों लंदन में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. सारा ने भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

लंदन में भाई इब्राहिम के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं सारा अली खान, दोस्तों के साथ चिल करती आईं नजर

सारा अली खान और इब्राहिम खान की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

सारा अली खान कभी अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते सराही जाती हैं, तो कभी अपनी खूबसूरती और लाजवाब फैशन सेंस के चलते इंटरनेट की सुर्खियों में रहती हैं. यही वजह है कि सिल्वर स्क्रीन से लेकर सोशल मीडिया तक सारा अली खान संसेशन बनी हुई हैं. इन दिनों ये खूबसूरत एक्ट्रेस लंदन में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही है.  सारा ने अपने लंदन वेकेशन की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान हर एक पल का लुत्फ़ उठाते हुए देखी जा सकती हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ भाई इब्राहिम अली खान भी हैं. 

हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर सारा अली खान ने चार तस्वीरें शेयर की हैं. अपनी पहली तस्वीर में सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ लंदन की सड़कों पर फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में सारा ने नियॉन कलर की जैकेट कैरी की हुई है. साथ ही उन्होंने रिप्ड जींस पहन रखी है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. सारा की दूसरी फोटो की बात की जाए तो उसमें सारा गुलाबी ड्रेस पहनी हुई हैं और कार में बैठी नजर आ रही हैं. तो तीसरी फोटो में सारा स्वैग में दिख रही है और ट्रैक सूट के साथ जैकट कैरी की हुई हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए चौथे वीडियो में सारा अपने फ्रेंड्स के साथ जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज और वीडियो को शेयर कर सारा ने लिखा 'समर वाइब विद माय ट्राइब...'

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म में नजर आएंगी. इससे पहले सारा अली खान अक्षय कुमार और साउथ एक्टर धनुष के साथ अतरंगी रे में नजर आई थीं. अपने काम के साथ साथ सारा सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं यही वजह है की सारा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर पटौदी खानदान की इस लाडली के 40.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने फैंस के लिए सारा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: डांस दीवाने जूनियर के सेट पर स्पॉट हुईं नीतू कपूर