सारा अली खान के साथ नाच रहे थे कार्तिक आर्यन, तभी एक्ट्रेस को गोद में उठाकर यूं दिया सरप्राइज- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इवेंट में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कर रही थीं डांस, तभी एक्टर ने उन्हें गोद में उठाकर दिया सरप्राइज.

सारा अली खान के साथ नाच रहे थे कार्तिक आर्यन, तभी एक्ट्रेस को गोद में उठाकर यूं दिया सरप्राइज- देखें Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) को गोद में उठाकर किया डांस

खास बातें

  • सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को गोद में उठाकर किया डांस
  • कार्तिक आर्यन से सरप्राइज हुईं सारा अली खान
  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. फैंस उनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. इन दिनों कलाकार फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी सिलसिले में दोनों अहमदाबाद भी पहुंचे. वहां उन्हें साथ देखकर फैंस में अलग ही एक्साइटमेंट नजर आई, इतना ही नहीं, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने ही गाने 'हां मैं गलत' पर नाचते नजर आ रहे हैं. 

Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज के समर्थन में आए जॉन सीना! सोशल मीडिया पर Photo की शेयर

#SarTik in #Ahmedabad kem Cho #LoveAajKal #14thFeb

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ 'हां मैं गलत' सॉन्ग पर नाचते-नाचते कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) उन्हें गोद में उठा लेते हैं, जिसपर एक्ट्रेस काफी हैरान हो जाती हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि सार्तिक (सारा+कार्तिक) को साथ देखकर फैंस काफी खुश होते हैं. इस वीडियो को खुद कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में जहां सारा अली खान ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन व्हाइट टी-शर्ट और ऑरेंज जैकेट में दिखाई दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "अहमदाबाद में सार्तिक, केम छो."

BJP के प्रचार के लिए पहुंची सपना चौधरी ने पूछा 'किसको विजयी बनाना है', लोग बोले- केजरीवाल को...Video Viral

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) इसी महीने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म ने अपने ट्रेलर से तो सबका दिल जीता ही, साथ ही इसके गानों ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम भूमिका में हैं. इसके अलावा जहां कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में दिखने वाले हैं तो वहीं सारा अली खान 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. 

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...