फैन ने मास्क उतारकर मांगी सेल्फी, तो सारा अली खान ने यूं लगाई क्लास- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

फैन ने मास्क उतारकर मांगी सेल्फी, तो सारा अली खान ने यूं लगाई क्लास- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस कभी अपनी तस्वीरें तो कभी डांस वीडियो से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फैन को डांटती नजर आ रही है. दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) को एयरपोर्ट पर देख एक फैन्स अपना मास्क उतारकर सेल्फी की मांग कर रहा था. इसी को देखते हुए सारा ने उसे डांट लगाई.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मालदीव से वापस लौटने के दौरान एयरपोर्ट पर यह घटना घटी. सारा अली खान के साथ इस दौरान उनके भाई इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन्स को मास्त उतारता देख सारा कहती दिख रही हैं कि 'आप क्या कर रहे है. आप ऐसा नहीं कर सकते.' इतना कहते हुए सारा अली खान अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में परिवार संग छुट्टियां मनाने गुलमर्ग गई थीं. गुलमर्ग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. इससे इतर सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.