सपना चौधरी के ठुमके विदेश में भी छाया, इंटरनेट पर वायरल हुए ये 5 Video, देखें

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले एक हफ्ते से अपने जबरदस्त डांसिंग स्टाइल से इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

सपना चौधरी के ठुमके विदेश में भी छाया, इंटरनेट पर वायरल हुए ये 5 Video, देखें

मशहूर डांसर सपना चौधरी

खास बातें

  • सपना चौधरी का डांस वीडियो
  • इंटरनेट पर हुआ वायरल
  • देश-विदेश में छाईं सपना
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पिछले एक हफ्ते से अपने जबरदस्त डांसिंग स्टाइल से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने हरियाणवी और पंजाबी गानों पर भी बिंदास ठुमके लगाए, जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी न सिर्फ देश के कोनों-कोनों में बल्कि विदेशों में छा चुकी हैं. सपना चौधरी ने हाल ही में कई अलग-अलग गानों पर डांस करके बिजली गिरा चुकी हैं. दिल्ली में परफॉर्मेंस के दारौन तो कहीं भोजपुरी फिल्मों में अपने डांसिग स्टाइल और अदाओं के जरिए सुर्खियां बटोर रही हैं. सपना अपने मशहूर 'तेरा आंख्या का यो काजल' गाने से लेकर नागिन डांस तक, हर तरह के गानों पर अपने ठुमकों से लोगों दिल जीत चुकी हैं.

आम्रपाली दुबे ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, बेकाबू होकर स्टेज पर चढ़ गया ये शख्स और फिर...Video हुआ वायरल
 


सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी टीम के साथ मस्त अंदाज में झूम रही हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे वेस्टर्न अंदाज में नजर आ रही थीं.

 

सपना चौधरी का ये नया रंग-ढंग खूब पसंद किया गया था. सपना ने 'हम्मा हम्मा' गाने पर डांस किया था, और उनके फैन्स को सपना चौधरी का ये नया लुक बहुत ही पसंद आया था. 
 

आम्रपाली दुबे ने किया ऐसा झन्नाटेदार सवाल, जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक- देखें Video




वैसे भी जब से सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' में शिरकत की है, उनकी लोकप्रियता का चार्ट लगातार आसमान की ओर ही बढ़ रहा है. 'बिग बॉस 11' में हिना खान की वजह से वे शो में थोड़ा दब गई थीं, लेकिन उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन भी किया. यही नहीं, 'बिग बॉस 11' से बाहर आते ही उन्हें बॉलीवुड में काम मिल गया.

 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on


सपना चौधरी ने अभय देओल की 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किया. 'नानू की जानू' की फिल्म फ्लॉप रही थी, लेकिन 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' सुपरहिट रहा. इस तरह कमजोर फिल्म में भी सपना अपना जादू चलाने में सफल रही थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com