Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा देसी क्वीन का Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने जोरदार डांस से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. उनके स्टेज परफॉर्मेंस खूब पॉपुलर होते हैं. और जैसे ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाता है वो तुरंत वायरल हो जाता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में वो हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर धमाल मचा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को सोनोटेक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. अभी तक इसके व्यूज की बात करें तो इसे 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं. जल्द ही सपना का नया सॉन्ग 'गुंडी' भी रिलीज होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ एंड टीवी की क्राइम सीरीज 'मौका-ए-वारदात' में नजर आएंगी. 'मौका-ए-वारदात' वास्तविक लोकेशंस पर आधारित, यह क्राइम सीरीज विभिन्न तरह की कहानियों के साथ अकल्पनीय क्राइम और उसके पीछे के रहस्य, दृष्टिकोण और कार्यप्रणाली को उजागर करेगी. सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.