Sanju Box Office Collection Day 11: थमने को तैयार नहीं 'संजू' का कहर, जानें अब तक की कमाई

Sanju Box Office: 'संजू' को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म का बिजनेस है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म 271 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

Sanju Box Office Collection Day 11: थमने को तैयार नहीं 'संजू' का कहर, जानें अब तक की कमाई

अब तक 271 करोड़ रुपये कमा चुकी रणबीर कपूर की Sanju

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म Sanju बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा बरकरार है, साथ ही यह बेहतरीन वर्ल्डवाइड कमाई कर रही है. 'संजू' को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म का बिजनेस अब भी जारी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के दूसरे सोमवार फिल्म ने तकरीबन 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ शुरुआती 11 दिनों में Sanju ने 271 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.

Sanju Box Office: 10 दिन में रणबीर कपूर की 'संजू' ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर चौंक जाएंगे आप...

मालूम हो कि, 'संजू' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. 'संजू' ने पहले हफ्ते 200 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे वीकेंड की कमाई 61.75 करोड़ रु. रही. अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते फिल्म 93-94 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब होगी. 

Sanju: आसान नहीं था रणबीर कपूर का संजय दत्त बनने का सफर, देखें धांसू Making Video

फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर 'संजू' का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 300 करोड़ रु. तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है. वैसे भी 'संजू' के पास अभी तीन दिन और हैं, और इस शुक्रवार को बॉलीवुड से 'सूरमा' और हॉलीवुड की 'ऐंट मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हो रही है. इस तरह 'संजू' को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है.

संजय दत्त को असली 'कमली' ने लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज, बोले- 'मैं रोना चाहता हूं...'

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है. भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म दुनियाभर में भी शानदार कमाई कर रही है. शुरुआती 10 दिनों में फिल्म ने 445 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर डाला है.

VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com