करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगी संजय कपूर की बेटी शनाया, पोस्टर में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

संजय कपूर और द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स एक्ट्रेस महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगी संजय कपूर की बेटी शनाया, पोस्टर में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू करेंगी शनाया कपूर

नई दिल्ली :

एक्टर संजय कपूर और द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स एक्ट्रेस महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है, "हम आपके लिए ला रहे हैं प्यार का एक नया युग - जो पैशनेट है और जो सीमाओं से परे है. वहीं एक अन्य पोस्ट में करण ने लिखा है, पेश हैं खूबसूरत Shanaya Kapoor, Bedhadak में निमरित के रोल में. स्क्रीन पर वह जो एनर्जी लेकर आएंगी, उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. शनाया ने करण के पोस्ट पर दिल की इमोजी शेयर किए हैं. 


फिल्म के एक पोस्टर में लक्ष्य का लुक शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, "लगता है कि आपका दिल उतनी ही आसानी से पिघल जाएगा, जितनी की इनकी मुस्कान है. बेधड़क में लक्ष्य करण के रोल में हैं. शनाया कपूर ने 2020 में नेटफ्लिक्स पर फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से सहायक निर्देशक के रूप में अपना फिल्मी करियर शुरू किया, जिसमें उनकी कजन सिस्टर जान्हवी कपूर  लीड रोल में थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शनाया की कजन सिस्टर जान्हवी कपूर ने भी धर्मा प्रोडक्शंस की एक फिल्म से शुरुआत की थी, जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था. उनकी फिल्म का नाम धड़क था. वहीं शनाया कपूर ने नेटफ्लिक्स की हिट फिल्म द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में भी कैमियो किया है.