संजय दत्त की पत्नी मान्‍यता दत्त ने शेयर की फैमिली Photo, लिखा- बस हमेशा साथ रहें...

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

संजय दत्त की पत्नी मान्‍यता दत्त ने शेयर की फैमिली Photo, लिखा- बस हमेशा साथ रहें...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. फैन्स लगातार उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं. इन्ही खबरों के बीच संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने परिवार संग दुबई पहुंच गए हैं.  संजय दत्त की पत्नी मान्‍यता दत्त (Manyata Dutt) ने कुछ देर पहली एक फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt Photo) में क्लीन शेव में अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो काफी खुश नजर आ रहे हैं.

फराह खान ने सुशांत के लिए जस्टिस मांगने वालों पर साधा निशाना, बोलीं- अब किसी को कोई दिलचस्पी नहीं...

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्‍यता दत्त (Manyata Dutt) ने फोटो को शेयर कर लिखा है: "आज... मैं भगवान का परिवार के रूप में उपहार देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. कोई श‍िकायत नहीं... कोई अनुरोध नहीं... बस हमेशा साथ रहें, हमेशा. आमीन." संजय दत्त की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उल्लेखनीय है कि आठ अगस्त को सांस लेने में परेशानी होने पर संजय दत्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें 10 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. जिसके बाद संजय दत्त ने ट्वीट किया, ‘‘इलाज के लिए काम से अल्प विराम ले रहा हूं.''

Deepika Padukone ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय दत्त (Sanjay Dutt) हाल ही में 'सड़क 2' में नजर आए थे. यह फिल्म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. आगे उनकी 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'तोरबाज', 'केजीएफ: चैटर 2', 'शमशेरा' और 'पृथ्‍वीराज' भी रिलीज होनी है. हाल ही में संजय दत्त के केजीएफ पार्ट 2 से जुड़ा लुक भी रिलीज हुआ था, जिसमें एक्टर का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिला. इससे पहले आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा 'पानीपत' में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे.