संजय दत्त के बच्चे लॉकडाउन में बन गए शेफ, फिर किचन पर कब्जा कर बनाई ये डिश- देखें Cooking Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बच्चे इकरा (Iqra) और शहरान (Shahraan) भी लॉकडाउन में शेफ बन चुके हैं, इतना ही नहीं, दोनों बच्चों ने मिलकर किचन पर कब्जा भी कर लिया है.

संजय दत्त के बच्चे लॉकडाउन में बन गए शेफ, फिर किचन पर कब्जा कर बनाई ये डिश- देखें Cooking Video

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बच्चों ने किया किचन पर कब्जा

खास बातें

  • संजय दत्त के बच्चे लॉकडाउन में बन गए शेफ
  • इकरा और शहरान ने किया किचन पर कब्जा
  • मान्यता दत्त ने शेयर किया बच्चों का वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच इस लॉकडाउन ने घर में रहते हुए लोगों को काफी कुछ करना सिखा दिया है. बॉलीवुड जगत में भी कलाकार लॉकडाउन में अकसर काम करते हुए या खाना बनाते हुए नजर आते हैं. इस लॉकडाउन में बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बच्चे इकरा (Iqra) और शहरान (Shahraan) भी शेफ बन चुके हैं, इतना ही नहीं, दोनों बच्चों ने मिलकर किचन पर कब्जा भी कर लिया है. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) ने अपने दोनों बच्चों का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी बेटी इकरा कप में कुछ फिल करती नजर आ रही थी. 



मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) द्वारा शेयर किया गया इकरा (Iqra) और शहरान (Shahraan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. यूं तो मान्यता दत्त ने यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था, लेकिन देखते ही देखते यह छा गया. वीडियो में नजर आ रहा है कि संजय दत्त और मान्यता दत्त की बेटी पूरी तरह से कुकिंग करने में खोई हुई है. इसके अलावा मान्यता दत्त ने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें उनकी बेटी तैयार डिश लेकर खड़ी नजर आ रही है. फोटो में इकरा का अंदाज भी काफी क्यूट लग रहा है. 

o8et04mo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने साल 2008 में शादी की थी. उनके दो जुड़वा बच्चे भी हैं, जिनका ननाम है शहरान दत्त और इकरा दत्त. मीडिया को दिए इंटरव्यू में संजय दत्त ने कहा था कि मान्यता जैसी पत्नी होना मेरे लिए गर्व की बात है. उनका ध्यान हमेशा अपने घर, पति, बच्चे और अपने काम पर होता है. मैं कभी भी उनके काम में दखलअंदाजी नहीं करता, क्योंकि मैं जानता हूं कि वह बेहतर तरीके से बिजनेस हैंडल कर सकती हैं. मेरे पिता के गुजरने के बाद मान्यता ने ही हर चीज में मेरा साथ दिया है.