विज्ञापन
This Article is From Jul 30, 2019

संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) अब अपने बॉयफ्रेंड की मौत के सदमे से उभरने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है.

संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट
त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड को याद कर लिखी इमोशनल पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) के बॉयफ्रेंड का अचानक निधन होने से वो बिल्कुल टूट गई थीं. अब त्रिशला धीरे-धीरे इस दर्द से निकलने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में त्रिशला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखी है. दरअसल, हाल ही में त्रिशला अपनी एक करीबी दोस्त की बहन की शादी में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इस हफ्ते के अंत में खुद को उठाकर, तैयार होकर और मुस्कराते हुए अपनी एक करीबी दोस्त की शादी में पहुंची. मेरी बेस्टफ्रेंड और दुल्हन दोनों ही बहुत सुंदर लग रहे थे.'

टीवी एक्टर मोहित अबरोल का इंस्टाग्राम हो गया था हैक, कहा- मानसी को बदनाम करने की थी साजिश

त्रिशला (Trishala Dutt) ने आगे लिखा, 'ये कुछ हफ्ते मेरे लिए बहुत मुश्किल भरे रहे और मैं खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हूं. मैं उसे बहुत याद करती हूं. मैं उससे बहुत प्यार करती हूं. वो मुझे उतना ही चाहता था जितना मैं उसे.' त्रिशला ने ये इमोशनल मैसेज तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा. त्रिशला इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और फैन्स भी उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की डेटिंग की अफवाहों पर बोनी कपूर का आया रिएक्शन, फ्रेंडशिप पर कही ये बात

बता दें त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) के बॉयफ्रेंड का निधन 2 जुलाई को हुआ था. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए त्रिशला ने इस बात की जानकारी दी थी. बॉयफ्रेंड की मौत के बाद उनको गहरा सदमा लगा था. लेकिन अब त्रिशला खुद को संभाल रही हैं. त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. त्रिशला दत्त की 8 साल की उम्र में ही उनकी मां ऋचा शर्मा का निधन हो गया था, उसी समय से वह अपनी मौसी के पास रहती हैं. त्रिशला दत्त ने न्यूयॉर्क के 'जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस' से लॉ की पढ़ाई की है. इसके अलावा उन्होंने न्यूयॉर्क की हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी से मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है. लेकिन इन दिनों त्रिशला दत्त फैशन इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Singham Again Trailer: आ रहा है हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर, सिंघम अगेन को लेकर रोहिट शेट्टी की ब्लॉकबस्टर तैयारी
संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट
पुष्पा 2 ने किया कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 को फेल, इस मामले में बनाया रिकॉर्ड
Next Article
पुष्पा 2 ने किया कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 को फेल, इस मामले में बनाया रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com