विदेशी लोकेशंस, देसी म्यूजिक और टॉप क्लास एक्शन का कॉकटेल है खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष 2' का ट्रेलर

खेसारी लाल यादव की फिल्म संघर्ष 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में तालीमार डायलॉग के साथ ही एक्शन की भरपूर डोज भी देखने को मिल रही है.

विदेशी लोकेशंस, देसी म्यूजिक और टॉप क्लास एक्शन का कॉकटेल है खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष 2' का ट्रेलर

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'संघर्ष 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में खेसारी लाल का जोरदार एक्शन अंदाज नजर आ रहा है और इसके साथ ही फिल्म में उनका लुक भी काफी अलग है. 'संघर्ष 2' के ट्रेलर में जहां जोरदार एक्शन है, वहीं विदेशी लोकेशंस और टॉप क्लास एक्शन भी देखने को मिल रहा है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में देशभक्ति का जज्बा भी कूट-कूटक भरा नजर आ रहा है और फिल्म की कहानी एक गेम के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. यही नहीं, फिल्म में दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे हैं. 

'संघर्ष 2' के ट्रेलर में माही श्रीवास्तव, संजय पांडे और सुशील सिंह भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव की पत्नी का किरदार मेघाश्री ने निभाया है. इसके साथ ट्रेलर में खेसारी की रियल लाइफ बेटी कृति यादव भी नजर आ रही हैं, जो कहती हैं कि भारत कोई जमीन का टुकड़ा नहीं जीता जागता राष्ट्र पुरुष है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत संघर्ष 2 की सह निर्माता निवेदिता कुमार व कुलदीप श्रीवास्तव है जबकि फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान भी अहम रोल में है. फिल्म के लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी, राइटर वीरू ठाकुर का है. फिल्म की शूटिंग को थाईलैंड में भी अंजाम दिया गया है.