Melvin Louis और Sandeepa Dhar ने 'पी लूं' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Melvin Louis और Sandeepa Dhar ने 'पी लूं' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) अपने जोरदार डांस वीडियो के जरिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) 'पी लूं' सॉन्ग (Pee Loon Song) पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. दोनों का यह डांस वीडियो इतना कमाल का है कि फैन्स इसे बार-बार देख रहे हैं. साथ ही इस पर जमकर रिएक्शन भी दे हे हैं.

कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी और संदीपा धर (Sandeepa Dhar) की जोड़ी काफी कमाल की लग रही हैं. साथ ही 'पी लूं' सॉन्ग (Pee Loon Song) पर उनकी कोरियोग्राफी भी देखने लायक है. वीडियो को अभी तक 4 लाख 87 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेल्विन लुइस (Melvin Louis) अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए जाने जाते हैं और संदीपा धर एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए जानी जाती हैं. इस वीडियो में दोनों का यही स्किल नजर आ रहा है. बता दें कि संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ में से की थी.  इस फिल्म में संदीप के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे. इस फिल्म में उमके अभिनय को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सरहाया गया था.  इसके अलावा उन्हें इस फिल्म के लिए स्टारडस्ट, फिल्मफेयर , स्क्रीन अवार्ड्स का  नोमिनेशन भी मिला था. इसके बाद बाद वह फिल्म सलमान खान स्टारर 'दबंग 2' में नजर आयीं. संदीपा टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती में नजर आ चुकी हैं.