एनमिल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बड़े बोल, प्रभास की ये फिल्म करेगी 150 करोड़ की ओपनिंग

अब संदीप रेड्डी वांगा ने अपने फैंस को भरोसा दिलाया है कि उनकी आने वाली फिल्म 150 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है.

एनमिल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बड़े बोल, प्रभास की ये फिल्म करेगी 150 करोड़ की ओपनिंग

प्रभास के साथ ये फिल्म बनाने जा रहे हैं संदीप रेड्डी वांगा

नई दिल्ली:

एनिमल से दुनियाभर में धूम मचाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अब जल्द अपनी नई फिल्म लेकर आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म का भी बजट काफी हाई रहने वाला है. इतना ही नहीं अब संदीप रेड्डी वांगा ने अपने फैंस को भरोसा दिलाया है कि उनकी आने वाली फिल्म 150 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है. संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म का नाम स्पिरिट है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास नजर आने वाले हैं. स्पिरिट एक पैन इंडिया फिल्म होगी. हालांकि अभी इस फिल्म के लिए हीरोइन फाइनल नहीं हुई है. 

लेकिन संदीप रेड्डी वांगा ने कहा है कि स्पिरिट 300 करोड़ रुपये की एक बिग बजट फिल्म होगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यह फिल्म 150 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर सकती है. संदीप रेड्डी वांगा के अनुसार स्पिरिट सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स से आसानी से वसूला जा सकता है. उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि फिल्म आसानी से शानदार कमाई करेगी. आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी 'एनिमल' 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. हालांकि महिला विरोधी और टॉक्सिक पार्टनर के चलते इस फिल्म को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया. इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल लीड रोल में थे.

'एनिमल' एक बाप-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रणबीर रणविजय सिंह के रोल में हैं जो अपने पिता पर जानलेवा हमला होने के बाद बेकाबू हो जाता है और बदला लेने के लिए सारी हदें तोड़ देता है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस बीच वांगा अब 'स्पिरिट' को डायरेक्ट करेंगे इसमें प्रभास लीड रोल में हैं. वही एनिमल का पार्ट-2 लाने की तैयारी भी चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान