सना खान पति मुफ्ती अनस के साथ छुट्टियां मनाने कश्मीर पहुंची, एक्ट्रेस इस खास अंदाज में आई नजर

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) शादी के बाद अपने पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ छुट्टियां मनाने के लिए कश्मीर पहुंच चुकी है.

सना खान पति मुफ्ती अनस के साथ छुट्टियां मनाने कश्मीर पहुंची, एक्ट्रेस इस खास अंदाज में आई नजर

सना खान (Sana Khan) पति मुफ्ती अनस के साथ छुट्टियां मनाने कश्मीर पहुंची

खास बातें

  • सना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • मुफ्ती अनस और सना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सना खान ने पति को देखते ही यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) शादी के बाद अपने पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ छुट्टियां मनाने के लिए कश्मीर पहुंच चुकी है. सना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी में कई वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. एक वीडियो में सना अपने पति के साथ कश्मीर के लिए रवाना होते हुए नजर आ रही हैं वही दूसरे वीडियो में वह कश्मीर पहुंच चुकी हैं और होटल के बालकनी में बैठकर वह कश्मीर के वादियों को देख रही हैं. कश्मीर की खूबसूरती को देखते हुए सना कहती हैं कि वाह क्या व्यू इतने में उनके पति आ जाते हैं और वह जोर- जोर से हंसने लगती हैं. 

सना खान (Sana Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि सना ने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए छोड़ दिया है लेकिन अकसर वह अपनी फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. सना ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस से शादी की और इसके बाद वह अपनी शादी और लाइफस्टाइल से जुड़ी हर खास चीज अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सना खान (Sana Khan) और अनस सैयद (Anas Sayied) ने 20 नवम्बर को शादी की थी. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था: "अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये." मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सना के पति धर्म गुरु हैं. उनकी शादी की अचानक आई तस्वीरों ने फैंस को हैरान करके रख दिया था. बता दें कि सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है. इस बात का ऐलान एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले पोस्ट शेयर कर किया था.