प्रेग्ननेंसी के बाद बढ़ गया था वजन, सब्जी वाला भी कहता था 'दीदी क्या हो गया आपको ?'

समीरा रेड्डी ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में अपने पोस्टपार्टम एक्सपीरियंस शेयर किए. जब उनका वजन बढ़ गया था और उन्हें पैप्स से भी डर लगने लगा था.

प्रेग्ननेंसी के बाद बढ़ गया था वजन, सब्जी वाला भी कहता था 'दीदी क्या हो गया आपको ?'

समीरा रेड्डी

नई दिल्ली:

समीरा रेड्डी ने हाल में उन कमेंट्स के बारे में बात की जो उन्हें प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े हुए वजन की वजह से सुनने पड़े. समीरा यूट्यूब चैनल चला रहे जेनिस सिकेरा के साथ बातचीत के दौरान खुलकर बात करती दिखीं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि 2015 में अपने बेटे हंस को जन्म देने के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था और उस दौरान सब्जी बेचने वालों ने भी ऐसी बातें कही थीं कि 'दीदी क्या हो गया आपको'? समीरा ने कहा, “मेरी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा...मुझे पोस्टपार्टम ब्लूज भी हुए. मेरा वजन भी बहुत बढ़ गया था... और लोग आपको बहुत ही ज्यादा नोटिस करते हैं. यहां तक कि भाजीवाला (सब्जी बेचने वाला) भी कहेगा...'दीदी क्या हो गया आपको?, 'दीदी आप हो? (क्या वह असल में आप हैं?)' मुझे अब भी कभी-कभी हैरानी होती थी कि इंडियन्स में यह कहने की इतनी सुंदर कला कैसे है...'आप बदल गईं हो ना मैडम?'"

समीरा ने क्या कहा?

समीरा ने फिर कहा कि इन कमेंट्स का अब उन पर कोई असर नहीं पड़ता. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं अपने ही खयालों में फंसी हुई थी कि लोग मेरे बारे में क्या सोच रहे हैं. मुझे पैपराजी के कैमरों में कैद होने से डर लगने लगा था. मैं जब आज वापस मुड़ कर खुद को देखती हूं तो झकझोर कर कहना चाहता हूं 'समीरा, तुमने अपने साथ ऐसा क्यों किया?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में, समीरा ने उस समय की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं जब वह और उनके बच्चे, हंस और नायरा और उनके पति अक्षय वर्दे लीजेंड्री एक्ट्रेस रेखा से मिले थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जब मेरे बच्चे रेखा जी से मिले यह मेमोरी मेरे फोन पर आ गई और मुझे अच्छी तरह याद है कि उस दिन नायरा इतनी चिड़चिड़ी थी. मैं बहुत परेशान थी और यह बहुत खास था कि रेखा जी ने कैसे उसे संभाला हंस को भी उनका खूब प्यार मिला."