केरल में बेस्ट फ्रेंड से साथ छुट्टियां बिता रही हैं समांथा रूथ, लिखा 'तुम्हारे बिना यह सब नहीं कर पाती'

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  इस समय अपने सबसे अच्छी दोस्त के साथ केरल में छुट्टियां बिता रही हैं.

केरल में बेस्ट फ्रेंड से साथ छुट्टियां बिता रही हैं समांथा रूथ, लिखा 'तुम्हारे बिना यह सब नहीं कर पाती'

अपनी दोस्त के साथ सामांथा

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  इस समय अपने सबसे अच्छी दोस्त के साथ केरल में छुट्टियां बिता रही हैं. फोटो में दोनों काफी खुश लग रही हैं और समुद्र के किनारे बैठी हैं. फोटो को शेयर करते हुए समांथा रूथ ने लिखा, 'तुम्हारे बिना यह सब नहीं कर पाती'. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित की. उनके कई फैंस ने उनसे उनके काम, फिटनेस रूटीन वगैरह के बारे में  सवाल पूछा. एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्हें चीजों को करने के लिए इतना साहस कहां से मिलता है. उन्होंने जवाब दिया, "बड़ी विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है." फैमिली मैन एक्ट्रेस से यह भी पूछा गया कि जब फिल्मों की बात आती है तो उनकी फेवरेट जॉनर क्या है तो उन्होंने कहा, "कॉमेडी".

एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा क्या वह किसी दिन निर्देशन करेंगी. उन्होंने कहा, "मैंने अभी तक इस बारे में नहीं सोचा." एक अन्य व्यक्ति ने उससे पूछा कि वह 'युवा पीढ़ी' को क्या सलाह देगी, जिस पर सामंथा ने जवाब दिया, "एक ब्रेक ले लो. जलो मत!" 'जीवन में अंतिम लक्ष्य' क्या है, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "याद रखा जाना."

बता दें कि एक्ट्रेस ने पहले अथिरापिल्ली जलप्रपात में अच्छा समय बिताते हुए अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की थीं. कुछ दिनों पहले सामंथा ने केरल के एलेप्पी में सुरम्य समुद्र तटों के लिए उड़ान भरी थी. अपनी ट्रैवल  डायरी से उन्होंने फोटो शेयर की है, जिसमें वह काथुवाकुला रेंदु काधल स्टार को सूर्यास्त का आनंद लेते हुए किनारे पर बैठे देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा को आखिरी बार पुष्पा द राइज के डांस ट्रैक 'ऊ अंटावा पर डांस करते देखा गया.'  वहीं वह विग्नेश शिवन निर्देशित काथुवाकुला रेंदु काधल में भी नजर आईं, जिसमें वह विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखीं. उनके पास शकुंतलम भी है.