सामन्था अक्किनेनी ने गेम जीतने के बाद दिया ऐसा एक्सप्रेशन, फैंस ने कहा- मैं समझ सकता हूं...

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'जेंगा गेम' खेलती हुई नजर आ रही हैं.

सामन्था अक्किनेनी ने गेम जीतने के बाद दिया ऐसा एक्सप्रेशन, फैंस ने कहा- मैं समझ सकता हूं...

गेम जीतने के बाद सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने दिया ऐसा एक्सप्रेशन

खास बातें

  • समांथा अक्किनेनी का वीडियो वायरल
  • समांथा अक्किनेनी ने खेला जेंगा गेम
  • समांथा अक्किनेनी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ऐसी एक्ट्रेसस में से हैं जिन्हें अच्छी तरह से पता है कि किस तरह से अपने वीकेंड को खास बनाना है. एक्ट्रेस ब्रांड शूट, ऑर्गेनिक फॉर्मिंग के बीच अपने पति और एक्टर नागा चैतन्य के साथ टाइम बिताना नहीं भूलती. सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'जेंगा गेम' खेलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सामन्था अक्किनेनी के एक्सप्रेशंस देखने लायक है, वीडियो की शुरुआत में देखेंगे कि सामन्था अक्किनेनी काफी टेंशन में है और वह जेंगा खेल रही है लेकिन थोड़ी देर में जैसे ही वह जेंगा में जीत जाती है वह इस अंदाज में अपनी खुशी जाहिर करती हैं जिसे देखने के बाद कोई भी खुश हो जाए. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं आपकी खुशी देखकर समझ सकता हूं कि आपको कैसा फील हो रहा है. 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

आपको बता दें कि सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और नागा चैतन्य तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. जबकि सामन्था अक्किनेनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वहीं दूसरी तरफ नागा चैतन्य सोशल मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द ही हिंदी डेब्यू करने वाली हैं और वह वेब-सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' में नजर आने वाली है. इसको लेकर सामन्था अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही वह विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kadhal में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं. नागा चैतन्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो  उनकी आने वाली फिल्म लव स्टोरी नागा के साथ साईं पल्लवी नजर आएंगी. फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है.