विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 22, 2019

'भारत' का नया गाना रिलीज, सलमान खान ने शेयर किया Video...

सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत' का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है और इसमें सुखविंदर सिंह ने भी अपनी दमदार आवाज दी है.

Read Time: 3 mins
'भारत' का नया गाना रिलीज, सलमान खान ने शेयर किया Video...
Turpeya Song: 'भारत' फिल्म का नया गाना रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) का नया देशभक्ति गाना 'तुरपेया' (Turpeya) आज रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान खान एक नेवी अफसर की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. बता दें बुधवार को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'तुरपेया' गाने की रिलीजिंग को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने फैन्स के साथ सॉन्ग की रिलीजिंग डेट को शेयर करते हुए लिखा. 'मेरी मिट्टी मेरा देश #TurpeyaSongOutTomorrow.'बॉलीवुड के भाई सलमान खान की ये मॉस्ट अवेटिड फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हालांकि इस फिल्म के नए गाने को रिलीज करके सलमान खान ने फैन्स का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. सलमान खान ने इस नए गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

फिल्म 'भारत' का 'तुरपेया' (Turpeya) गाना विशाल-शेखर (Vishal Dadlani and Shekhar Ravjiani) ने कंपोज किया है. इस गाने में सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने भी अपनी आवाज दी है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) को सफलता दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'तुरपेया सॉन्ग' (Turpeya Song) अपने शानदार म्यूजिक और दमदार शब्दों से लोगों में राष्ट्र प्रेम बढ़ाने और उन्हें पुनर्जीवित रखने का काम करेगा.

अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बनी फिल्म 'भारत'  (Bharat) में छह दशकों तक जिंदा रहने वाले एक व्यक्ति के सफर को दिखाया है. इसलिए फिल्म 'भारत' (Bharat) में सलमान खान (Salman Khan) दर्शकों को छह अलग-अलग अंदाज में दिखाई देंगे. सलमान खान (Salman Khan) के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), तब्बू (Tabbu), दिशा पटानी (Disha Patani), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

टी-सीरीज (T-Series) द्वारा पेश की गई फिल्म 'भारत' (Bharat) अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri), अलवीरा अग्निहोत्री (Alvira Agnihotri), भूषण कुमार (Bhushan Kumar), कृष्ण कुमार (Krishna Kumar) के रील लाइफ प्रोडक्शन प्राईवेट लिमिटेड और सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है. यह फिल्म (Bharat) भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा होगी, जिसे अली अब्बास ने लिखने के साथ-साथ डायरेक्ट भी किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anupama Latest Update: नहीं खुल रही आध्या की आंखें, चाहती है श्रुति ही बने अनुज की दुल्हन, एक होते नहीं दिख रहे #Maan
'भारत' का नया गाना रिलीज, सलमान खान ने शेयर किया Video...
पापा की तरह दरिया दिल हैं टाइगर श्रॉफ, 8 महीने से बिस्तर पर पड़े स्टाफ के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, पैसे भेजकर दिया सहारा
Next Article
पापा की तरह दरिया दिल हैं टाइगर श्रॉफ, 8 महीने से बिस्तर पर पड़े स्टाफ के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, पैसे भेजकर दिया सहारा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;