आ रहा हूं! जवान की चर्चा के बीच सलमान खान ने कर दिया टाइगर 3 का ऐलान, रिलीज डेट सुन फैंस बोले- अब होगा सिस्टम हैंग

जवान अभी रिलीज भी नहीं हुई कि फैंस के लिए एक और बड़ी फिल्म आने की खुशखबरी सामने आ गई है. दरअसल, सलमान खान ने अपनी मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

आ रहा हूं! जवान की चर्चा के बीच सलमान खान ने कर दिया टाइगर 3 का ऐलान, रिलीज डेट सुन फैंस बोले- अब होगा सिस्टम हैंग

सलमान खान ने शेयर किया टाइगर 3 की रिलीज डेट का ऐलान

नई दिल्ली:

Salman Khan Tiger 3 Announcement: पठान में टाइगर की झलक देखने के बाद फैंस सलमान खान की टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सलमान खान ने फैंस को तोहफा दे दिया है. दरअसल, सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर टाइगर 3 के अलग अलग भाषाओं में पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में अपने टाइगर के रोल में आने की बात कह दी है. इसके बाद फैंस ने भी फायर और हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. वहीं फैंस अब सिस्टम हैंग होने की बात कहते दिख रहे हैं. 

YRF ने टाइगर 3 का पहला पोस्टर लॉन्च किया, खुलासा किया कि यह टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं को फॉलो करता है. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का निर्माण हो रहा हैं और अगली पेशकश सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 है जो इस दिवाली पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 YRF ने आज टाइगर 3 का पहला पोस्टर लॉन्च किया है और यह एक जबरदस्त एक्शन जबरदस्त ड्रामा का वादा करता है क्योंकि दो सुपर-जासूस सलमान और कैटरीना अपने अब तक के सबसे घातक मिशन पर निकल पड़े हैं. टाइगर उर्फ सलमान खान YRF स्पाई यूनिवर्स के ओजी हैं क्योंकि एक था टाइगर (2012) ने चुपचाप ऐसे शानदार सुपर-जासूस बनाने की योजना को गति दी, जो भारतीय सिनेमा ने पहले कभी नहीं देखा है! यह एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है की सफलता थी जिसने आदित्य चोपड़ा को यह विश्वास दिलाया कि वह दो बड़े-से-बड़े एजेंटों कबीर उर्फ रितिक रोशन को वॉर में और पठान उर्फ शाहरुख खान को अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल कर सकते हैं.