'तेरे नाम' से लेकर 'किसी का भाई किसी की जान' के बीच 20 सालों में क्या कर रही थीं सलमान खान की एक्ट्रेस, जानें यहां

भूमिका चावला को उनकी और सलमान खान की रोमांटिक ट्रैजडी तेरे नाम 2003 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. लेकिन इसके बाद उनका फिल्मी करियर चर्चा में नहीं रहा.

'तेरे नाम' से लेकर 'किसी का भाई किसी की जान' के बीच 20 सालों में क्या कर रही थीं सलमान खान की एक्ट्रेस, जानें यहां

20 सालों में क्या कर रही थीं एक्ट्रेस भूमिका चावला

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम की निर्जरा यानी भूमिका चावला 23 सालों से बॉलीवुड और साउथ सिनेमा का एक हिस्सा रही हैं. हालांकि शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गईं. हालांकि ऐसा नहीं है कि वह फिल्मी दुनिया से दूर रहीं. एक्ट्रेस ने 2016 में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के साथ बॉलीवुड में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. तब से अब तक वह काफी एक्टिव रही हैं. इसी बीच वह सलमान खान के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. दरअसल, अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भूमिका चावला एक अहम किरदार निभाते हुए दिखने वाली हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतने सालों में उन्होंने क्या काम किया.

भूमिका चावला को उनकी और सलमान खान की रोमांटिक ट्रैजडी तेरे नाम 2003 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इसके बाद भूमिका चावला ने अभिषेक बच्चन की रन, सलमान खान के साथ दिल ने जिसे अपना कहा, अमिताभ बच्चन के साथ दिल जो भी कहे, और अक्षय कुमार और बिग बी की फैमिली: टाइज ऑफ ब्लड में काम किया. हालांकि उन्हें वह शोहरत और नाम नहीं मिल पाया. 

2010 से 2015 तक एक्ट्रेस ने कई साउथ की फिल्मों में एक्टिंग की, जिसमें गॉडफादर, बडी, चिथिरायिल नीलाचोरू और लव यू आलिया का नाम शामिल हैं. वहीं बॉलीवुड में वह एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के साथ दोबारा एंट्री की. इसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बहन का किरदार निभाया था, जिससे वह चर्चा में आ गई. हालांकि साउथ इंडस्ट्री में वह एक्टिव रहीं. 2021 में उनकी खामोशी, कोलायुथिर कालम, शासक और इधे मां कथा रिलीज हुई. 

इसके अलावा साल 2022 में वह ऑपरेशन रोमियो में शरद केलकर और सिद्धांत गुप्ता के साथ नजर आईं. इतना ही नहीं वह दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की सीता रामम में भी नजर आईं. वहीं आखिरी बार उन्हें तमिल फिल्म कन्नै नंबाथे में देखा गया था. जबकि अब किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी. इतना ही नहीं भूमिका चावला कंगना रनौत की इमरजेंसी का भी हिस्सा बनती दिखेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा