Antim First Look: आयुष ने सलमान खान पर उठा दिया हाथ तो भाईजान से यूं मिला जवाब, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने आयुष शर्मा की अगली फिल्म 'अंतिम' का फर्स्ट लुक (Antim First Look) फैन्स के साथ शेयर कर दिया है.

Antim First Look: आयुष ने सलमान खान पर उठा दिया हाथ तो भाईजान से यूं मिला जवाब, देखें Video

Antim First Look: सलमान और आयुष यूं आए नजर

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने आयुष शर्मा की अगली फिल्म 'अंतिम' का फर्स्ट लुक (Antim First Look) फैन्स के साथ शेयर कर दिया है. 'अंतिम' के फर्स्ट लुक को देखकर समझा जा सकता है कि फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के बीच जबरदस्त टकराव होता हुआ नजर आएगा. 'अंतिम' सलमान खान सरदार के कैरेक्टर के नजर में नजर आ रहे हैं और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने भी अच्छी-खासी बॉडी बना रखी है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर 'अंतिम' का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, 'अंतिम की शुरुआत...' इस तरह सलमान खान के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और फिल्म में सलमान खान के लुक को भी फैन्स पसंद कर रहे हैं. वैसे भी आयुष शर्मा और सलमान खान के टकराव वाला सीन मजेदार लग रहा है. इस तरह फैन्स के बीच फिल्म को लेकर क्रेज और बढ़ सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'अंतिम (Antim)' सलमान खान प्रोडक्शंस की फिल्म है जो अगस्त 2021 में रिलीज हो सकती है. इसके डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं और इस फल्म 2018 की सुपरहिट मराठी फिल्म 'मुलशी' का रीमेक बताया जा रहा है. इस तरह आयुष शर्मा को इस बार थोड़े अलग अंदाज में देखा जा सकेगा.