जब सलमान को रैंप पर वॉक करता देख खुश हो गई थीं ऐश्वर्या, एकटक निहारते हुए किया था चीयर, देखें थ्रोबैक VIDEO

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का प्यार जितना चर्चा में रहा उनके ब्रेकअप के किस्से भी उतने ही आम रहे. हालांकि कुछ समय बाद जब सलमान खान और ऐश्वर्या की ब्रेकअप की खबरें आईं तो स्टार्स के साथ ही उनके फैंस का दिल भी टूट गया.

जब सलमान को रैंप पर वॉक करता देख खुश हो गई थीं ऐश्वर्या, एकटक निहारते हुए किया था चीयर, देखें थ्रोबैक VIDEO

सलमान ऐश्वर्या का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का प्यार जितना चर्चा में रहा उनके ब्रेकअप के किस्से भी उतने ही आम रहे. फिल्म हम दिल दे चुके सनम में उनकी ऑनलाइन केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. फिल्म रिलीज होने के बाद ये दोनों सितारे बेहद खूबसूरत अंदाज में एक साथ नजर भी आए थे. कई अवार्ड शोज में भी दोनों एक साथ दिखे. हालांकि कुछ समय बाद जब सलमान खान और ऐश्वर्या की ब्रेकअप की खबरें आईं तो स्टार्स के साथ ही उनके फैंस का दिल भी टूट गया. लेकिन आज भी जब उस दौर के वीडियोज सोशल मीडिया सामने आते हैं तो बीते दिनों की यादों को ताजा कर देते हैं.

रॉयल अंदाज में रैंप वॉक करते दिखे सलमान

सलमान-ऐश्वर्या का एक और वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान खान रॉयल अंदाज में रैंप पर वॉक करते दिख रहे हैं. उन्होंने ग्रे कलर की हेवी वर्क वाली शेरवानी पहन रखी है, साथ में कुंदन का नेकलेस भी पहना है. सलमान अपने स्टाइल पर रैंप पर चल रहे हैं और नीचे ऐश्वर्या बैठी हैं, जो उन्हें देखकर तालियां बजा रही हैं, फिर पास बैठे लोगों से बात बीच करने लगती है, लेकिन सलमान पर उनका ध्यान बना रहता है.

यूजर्स बोले- प्यार दिखता है

इस वीडियो पर सलमान और ऐश्वर्या के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा सच्चा प्यार था इनका, इसलिए तो कभी शादी नहीं की, कहते हैं न प्यार नहीं होता दोबारा. दूसरे ने लिखा, सलमान हमेशा हैंडसम दिखते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा कि ऐश्वर्या के आंखों में प्यार छलक रहा है. सलमान और ऐश्वर्या के फैंस को ये वीडियो उस दौर में ले गया, जब दोनों के रोमांस के चर्चे हर ओर रहते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com