'गदर 2' और 'जवान' के सक्सेस सलमान खान ने दिया रिएक्शन, बोले- अब 100 करोड़...

सनी देओल की गदर 2 और शाहरुख खान की जवान के रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बीच सलमान खान ने कही ये बात.

'गदर 2' और 'जवान' के सक्सेस सलमान खान ने दिया रिएक्शन, बोले- अब 100 करोड़...

गदर 2 और जवान की सक्सेस पर बोले सलमान खान

खास बातें

  • गदर 2 और जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बोले सलमान खान
  • सलमान खान ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कही ये बात
  • फिल्मों के कलेक्शन पर बोले सलमान खान
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में गदर 2 और जवान धूआंधार कमाई कर चुकी हैं. जबकि शाहरुख खान और सनी देओल की बादशाहत के आगे कोई टिकता नहीं दिख रहा है. वहीं जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, जिससे काफी उम्मीदें देखने को मिल रही है. वहीं अब गदर 2 और जवान की सक्सेस पर सलमान खान ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में सलमान खान, गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म मौजां ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे, जहां फिल्मों के कलेक्शन को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी. इस इवेंट में टाइगर 3 एक्टर से जब कहा गया कि वह 100 करोड़ क्लब के पोस्टर ब्वॉय हैं तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि 100 करोड़ का आंकड़ा अब रॉक बॉटम होगा, हर फिल्म को अब 400, 500, 600 करोड़ का लक्ष्य रखना चाहिए क्योंकि 100 करोड़ अब बेंचमार्क नहीं रह गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गदर 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि दुनियाभर में यह 600 करोड़ पार है. वहीं शाहरुख खान की जवान को देखें तो 14 दिनों में जवान का भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ पार हो गया है. जबकि दुनियाभर में यह कलेक्शन 900 करोड़ आंकड़ा क्रॉस कर चुका है. वहीं सलमान खान की मचअवेटेड फिल्मों में से एक टाइगर 3 से भी यह आंकड़ा पार करने की उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि ऐसा होता है या नहीं यह तो वक्त बताएगा. लेकिन यह किसी नया आयाम स्थापित करने जैसा होगा.