सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस केस में मिली कोर्ट से राहत, Photo शेयर कर फैंस को यूं कहा शुक्रिया...

सलमान खान (Salman Khan) को हथियार लाइसेंस के बारे में एक झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोपों से राजस्थान की एक अदालत ने गुरुवार को एक बड़ी राहत दी. ऐसे में सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है.

सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस केस में मिली कोर्ट से राहत, Photo शेयर कर फैंस को यूं कहा शुक्रिया...

सलमान खान (Salman Khan) को आर्म्स लाइसेंस एक्ट में मिली राहत

खास बातें

  • सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस केस में मिली कोर्ट से राहत
  • एक्टर ने फोटो शेयर कर किया फैंस को धन्यवाद
  • सलमान खान की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सलमान खान को हथियार लाइसेंस के बारे में एक झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोपों से राजस्थान की एक अदालत ने गुरुवार को एक बड़ी राहत दी. अदालत ने उनके खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका खारिज कर दी और उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया. ऐसे में सलमान खान ने अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है. सलमान खान ने फैंस से अपना और अपने परिवार का ख्याल रखने की भी बात कही है. 


सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे सभी फैंस के लिए, आपके प्यार, समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद. ख्याल रखो अपना और अपने परिवार का. ईश्वर आपको आशीर्वाद दे और आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार..." सलमान खान फोटो में ब्लैक सूट और शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में उनका स्टाइल भी वाकई कमाल का लग रहा है. बता दें कि सलमान खान को हथियार लाइसेंस के बारे में झूठा हलफनामा दाखिल करने के मामले में भी राजस्थान की एक अदालत ने बीते गुरुवार को बड़ी राहत दी है. अदालत ने उनके खिलाफ राजस्थान सरकार की याचिका खारिज कर दी और उन्हें इस आरोप से बरी कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ यह मामला शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले से संबद्ध है. इसके तहत अभिनेता पर यह आरोप लगाया गया था उनके हथियार के लाइसेंस की समय सीमा समाप्त हो गई थी, जिसका इस्तेमाल शिकार करने में किया गया था. खान के वकील एच एम सारस्वत ने कहा, "में खुशी है कि अदालत ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज कर दी और झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोप से खान को बरी कर दिया। इस मामले में ज्यादा दम नहीं था और आरोप सिर्फ प्रताड़ित करने के उद्देश्य से लगाये गये थे."