सलमान खान ने अरबाज के शो पर ट्रोल को दिया जवाब, घर को बताया था 'अय्याशी का अड्डा'- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो पर ट्रोल को करारा जवाब दिया है.

सलमान खान ने अरबाज के शो पर ट्रोल को दिया जवाब, घर को बताया था 'अय्याशी का अड्डा'- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने दिया ट्रोल को जवाब

खास बातें

  • अरबाज के शो पर पहुंचे सलमान खान
  • सलमान खान ने ट्रोल्स को दिया जवाब
  • जल्द रिलीज होगा अरबाज खान के शो का दूसरा सीजन
नई दिल्ली:

अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपने टॉक शो 'पिंच' (Pinch) के अगले सीजन के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं. इस शो में सेलेब्स ट्रोल्स के कॉमेंट को पढ़ते हैं और अपनी राय रखते हैं. बुधवार को इस शो का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वीडियो में गेस्ट के तौर पर सलमान खान (Salman Khan), अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी और फराह खान जैसे दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अरबाज अपने भाई और बाकी सितारों से ट्रोल्स के कॉमेंट्स पर बातें कर रहे हैं. वीडियो की शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) पर किए गए कॉमेंट्स से होती है.

सलमान खान (Salman Khan) के भाई और 'पिंच' शो के होस्ट अरबाज खान सलमान पर किए गए कॉमेंट को पढ़ते हैं: "जनता का भगवान मत बनो." सलमान इसका जवाब देते हुए कहते हैं: "सही बात है, एक ही भगवान है और वो मैं नहीं हूं." वीडियो में सलमान एक और ट्रोल के कॉमेंट पर जवाब देते हैं: "इन्होंने मेरे पोस्ट के अंदर ऐसा क्या देख लिया, जो कि हमारा घर है, उनको अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है." सलमान खान ने इस दौरान बहुत गंभीरता से सारे कॉमेंट्स के जवाब दिए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) के अलावा अनन्या पांडे इस दौरान खुद के बारे में उस कॉमेंट को पढ़ती हैं, जिस पर लिखा गया है उनको अपना नाम 'फेक पांडे' रखना चाहिए. वहीं फराह खान नेपोटिज्म के कॉमेंट पर जवाब देती हैं: "आप बोलते हो नेपोटिज्म. लेकिन देखनी तो आपको शाहरुख खान की बेटी की फोटो है. या करीना के बेटे की फोटो." बता दें कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) के इस शो का पहला सीजन बहुत पसंद किया गया था. और यही वजह है कि वो दूसरे सीजन से भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.