हो जाइये तैयार फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं भाईजान, इस दिन रिलीज होगा 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई का किसी की जान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. वहीं सलमान खान के फैंस के लिए अब खुशखबरी हैं.

हो जाइये तैयार फैंस का दिल जीतने आ रहे हैं भाईजान, इस दिन रिलीज होगा 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर

इस दिन रिलीज होगा 'किसी का भाई का किसी की जान' का ट्रेलर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई का किसी की जान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब तक फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. वहीं सलमान खान के फैंस के लिए अब खुशखबरी हैं. फिल्म किसी का भाई का किसी की जान के ट्रेलर की तारीख की रिलीज की घोषणा हो गई है. इस बात की जानकारी फिल्म के एक्टर राघव उनियाल ने दी है. राघव उनियाल ने सोशल मीडिया पर सलमान खान की फिल्म का टीजर शुरू किया है. 

इस टीजर के साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म किसी का भाई का किसी की जान का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है, इस बात की जानकारी दी है. टीजर में सलमान खान हाथ में चाकू लिए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उनका लक्की ब्रेसलेट भी दिखाई दे रहे हैं. टीजर में सलमान खान का एक्शन लुक देखते ही बन रहा है. इस टीजर को शेयर करते हुए राघव उनियाल ने बताया है कि फिल्म किसी का भाई का किसी की जान का धमाकेदार ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. 

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई का किसी की जान लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में उनके साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. खास बात यह है कि फिल्म भाई का किसी की जान सलमान खान के एक्शन के साथ उनका नया लुक भी देखने को मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा