सलमान के पिता सलीम खान ने यूं मनाया 86वां बर्थडे, भाईजान बोले- 'हैप्पी बर्थडे डैड'- देखें Photo

सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने परिवार संग सेलिब्रेट किया 86वां बर्थडे.

सलमान के पिता सलीम खान ने यूं मनाया 86वां बर्थडे, भाईजान बोले- 'हैप्पी बर्थडे डैड'- देखें Photo

सलमान खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) 86 साल के हो गए हैं. उनके बर्थडे को धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया. सलमान खान ने एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सभी परिवार वाले मौजूद हैं. सलमान ने कैप्शन में लिखा है: "हैप्पी बर्थडे डैड." इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. सलमान खान ने बुधवार रात करीब 1 बजे इस तस्वीर को शेयर किया और अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी.

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा शेयर की गई फोटो में उनके अलावा उनके दोनों भाई, दोनों बहनें, जीजा, भांजा-भांजी, पिता सलीम खान और उनकी दोनों पत्नियां नजर आ रही हैं. फोटो में सलीम खान सोफे पर अरबाज खान और सलमा खान संग बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही टेबल पर उनके सामने केक भी दिखाई दे रहा है. वहीं, सलमान खान अपने भांजी आयत को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा शेयर की गई फोटो को 12 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म में पहली बार वो अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर ने किया है. यह फिल्म शुक्रवार यानी 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com