टाइगर 3 के सक्सेस इवेंट में सलमान खान का दिखा मस्ती भरा अंदाज, कटरीना कैफ के सामने इमरान हाशमी के साथ कर दी ये हरकत!  

टाइगर 3 के सक्सेस इवेंट में सलमान खान का इमरान हाशमी और कटरीना कैफ के साथ मस्ती भर अंदाज देखने को मिला है.

टाइगर 3 के सक्सेस इवेंट में सलमान खान का दिखा मस्ती भरा अंदाज, कटरीना कैफ के सामने इमरान हाशमी के साथ कर दी ये हरकत!  

सलमान खान और इमरान हाशमी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस पर राज देखने को मिल रहा है. 12 नवंबर को रिलीज हुई सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म ने  200 करोड़ की कमाई भारत में और दुनियाभर में 300 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके चलते जश्न ना हो ऐसा हो नहीं सकता. दरअसल, हाल ही में टाइगर 3 की सक्सेस मीट मुंबई में रखी गई थी, जिसमें फिल्म के लीड कलाकार नजर आए. इस दौरान भाईजान का मस्ती भरा अंदाज काफी चर्चा में है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इवेंट के दौरान सलमान खान मस्ती के मूड में थे और उन्होंने कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा. वहीं एक क्लिप में सलमान से टाइगर-जोया के ऑन-स्क्रीन जादू के पीछे के राज के बारे में पूछा गया. तब वह कहते हैं, ''कैटरीना है तो थोड़ा रोमांस तो बनता ही है. और अगर इमरान का रोल आतिश का ना होता तो मैं आपको गारंटी से बोलता हूं ये तो हो ही जाता.'' इसके बाद जैसे ही भाईजान अपनी बात पूरी करते हैं, वह इमरान के साथ किसिंग सीन इनेक्ट करते हुए दिखते हैं. वहीं दर्शक जोर-जोर से हंसते हैं और जोर-जोर से नारे लगाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आगे वीडियो में सलमान को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मेरी आदत रही नई, पर ऐसा लग रहा है, इनकी आदत छूटी जा रही है." गौरतलब है कि इमरान हाशमी फिल्मों में अपने किसिंग सीन के लिए पॉपुलर हैं. लुक की बात करें तो इवेंट में सलमान खान ने नीली शर्ट पहनी थी जबकि कैटरीना कैफ ने पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं. वहीं इमरान हाशमी ने ग्रे टी-शर्ट को पैंट के साथ दिखे.