सलमान खान भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते आए नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सलमान खान भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते आए नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी भांजी आयत का एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो आयत को प्यार करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कुछ घंटे पहले ही यह वीडियो शेयर किया है और इसे अभी तक करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने बीते साल दिसंबर में आयत को जन्म दिया था. सलमान खान इस दौरान खूब खुश नजर आए थे.

नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में खरीदा खूबसूरत बंगला, जहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार- देखें Photos

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी बच्चों को बहुत प्यार करते हैं. इस वीडियो में भी वो अपनी भांजी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. आयत का जन्म भी सलमान खान के जन्मदिन पर ही हुआ था. आयत के जन्म पर उनके पिता आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर इस खबर का ऐलान करते हुए लिखा था, "हमारे घर एक सुंदर सी बेटी आई है. अयात शर्मा के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद."

TikTok Viral Video: कमाल आर खान ने बनाया टिकटॉक वीडियो, लोग बोले- 'सारा मूड खराब कर दिया'

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म ईद पर रिलीज होगी. फैन्स के इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में भारत' के बाद एक बार फिर से दिशा पटानी (Disha Patani) की जोड़ी उनके साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी. फिल्म 'राधे' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले सलमान खान की 'दबंग 3' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...