सलमान करने वाले थे अमेरिका में शो, पता चला आयोजक पाकिस्तानी और भारत विरोधी है, तो लिया ये फैसला

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अमेरिका के ह्यूस्टन में एक लाइव प्रदर्शन को रद्द कर दिया है.

सलमान करने वाले थे अमेरिका में शो, पता चला आयोजक पाकिस्तानी और भारत विरोधी है, तो लिया ये फैसला

सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • सलमान करने वाले थे अमोरिका में शो
  • पाकिस्तानी आयोजक के कारण रद्द किया शो
  • अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधि के फंडिंग का आरोपी है पाकिस्तानी आयोजक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अमेरिका के ह्यूस्टन में एक लाइव प्रदर्शन को रद्द कर दिया है. सलमान खान (Salman Khan) का यह फैसला कार्यक्रम के रेहान सिद्दीकी द्वारा आयोजित किए जाने के मद्देनजर आया है. रेहान पाकिस्तानी नागरिक है और अमेरिका में भारत विरोधी गतिविधि के फंडिंग का आरोपी है. सलमान खान (Salman Khan) के इस खबर पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Baaghi 3 Trailer: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन कर देगा हैरान

वेबसाइट ऑपइंडिया डॉट कॉम के अनुसार, ह्यूस्टन स्थित सिद्दीकी अतीत में अमेरिका में स्टार्स के कार्यक्रमों से धन जुटाकर भारत विरोधी गतिविधियों के कथित रूप से समर्थन में शामिल रहा है. सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के साथ संगीत समारोह का आयोजन करता रहा है और उसने अब तक 400 से अधिक शो की मेजबानी की है. सैफ अली खान, मीका सिंह, पंकज उदास व रैपर बादशाह भी सिद्दीकी के कार्यक्रम का हिस्सा बन चुके हैं.

अनुपम खेर के वीडियो ने फिर बटोरी सुर्खियां, एक्टर बोले- ये जो आजादी के नारे लगाते हैं...

साइट में आगे कहा गया है कि सिद्दीकी की वर्तमान में ह्यूस्टन में सीएए विरोधी प्रदर्शन आयोजित करने की योजना है. वहीं सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो हाल ही उनकी फिल्म 'दबंग 3' रिलीज हुई थी. इस फिल्म से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी होंगी और प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरक्ट कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...