Unseen Video: सलमान खान ने हवा में लगाई कलाबाजी, ऐसे की थी फिल्म की तैयारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' का है, जिसकी ट्रेनिंग के लिए सलमान ने रात 2 बजे हवा में कालाबाजी दिखाई थी.

Unseen Video: सलमान खान ने हवा में लगाई कलाबाजी, ऐसे की थी फिल्म की तैयारी

'सुल्तान' बनने के लिए सलमान खान की ट्रेनिंग

खास बातें

  • सलमान की फिल्म 'भारत' की तैयारियां जोरों पर
  • निर्देशक अली अब्बास ने साझा किया 'सुल्तान' का वीडियो
  • ट्रेनिंग के लिए रात 2 बजे सलमान ने किया बैक फ्लिप
नई दिल्ली:

काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई. दो दिन जोधपुर जेल में काटने के बाद सलमान को जमानत मिली और अब वह अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं. 'रेस 3' की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और सलमान जल्द ही 'भारत' में बिजी हो जाएंगे. 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता बैक फ्लिप करते दिखाई दे रहे हैं. 

Salman Khan ने फैन्स को किया इशारा- अब घर जाओ, मुझे सोना है; देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' का है, जिसकी ट्रेनिंग के लिए सलमान रात 2 बजे हवा में कालाबाजी करते दिख रहे हैं. अली के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

देखें, वीडियो

जेल से बाहर आते ही पुराने अंदाज में लौटे सलमान खान, नन्हे दोस्तों से बोले- मुझे आइस क्रीम चाहिए...

इसी बीच निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' का प्री-प्रोडक्शन काम पूरे जोर-शोर से चल रहा है. जफर ने ट्वीट कर कहा, "फिल्म 'भारत' की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं. जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी." सलमान खान ने भतीजे के साथ यूं की मस्ती, बोले- देखो सिक्स पैक ऐब्स, Video हुआ वायरल

सलमान के साथ निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान ने 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में उनके साथ काम किया है. 'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म आधिकारिक रूप से साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओडी टू माइ फादर' से प्रेरित है.

VIDEO: क्या सलमान को स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ी?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com