Salman Khan की 'टाइगर जिंदा है' के गाने अब भी हिट, जैकलीन का 'एक दो तीन' भी टॉप 10 में शामिल

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के 'दिल दियां गल्ला' और 'स्वैग से स्वागत' की बादशाहत कायम, जैकलीन का 'एक दो तीन' भी टॉप 10 में शामिल.

Salman Khan की 'टाइगर जिंदा है' के गाने अब भी हिट, जैकलीन का 'एक दो तीन' भी टॉप 10 में शामिल

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ

खास बातें

  • दिसंबर में रिलीज हुई थी 'टाइगर जिंदा है'
  • 'बागी 2' में जबरदस्त है एक्शन
  • 'एक दो तीन' गाना हुआ है सुपरहिट
नई दिल्ली:

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में बेशक सजा हो गई है लेकिन उनका प्रोफेशनल करियर पूरे उफान पर है. हाल ही में उनकी 'टाइगर जिंदा है' सुपरहिट रही थी लेकिन उनके गानों का जादू ऐसा चला है कि अभी तक वे टॉप 10 सॉन्ग की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. बता दें कि टॉप 10 की सूची में पहली दोनों पायदान पर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'दिल दिया गल्लां' और 'स्वैग से स्वागत' कायम हैं जबकि तीसरे नंबर पर 'सोनू की टीटू की स्वीटी' का 'बम डिगी डिगी', चौथे नंबर पर 'रेड' का 'सानू इक पल चैन' और पांचवें पर 'बादशाहो' का 'मेरे रश्के कमर' डटे हुए हैं. यह लिस्ट ओरमैक्स मीडिया ने जारी की है जो हर हफ्ते लोकप्रियता पर आधारित एक सूची जारी करती है. 

Blackbuck Case: जोधपुर जेल में 'कैदी नं. 106' से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा, देखें Video



Salman Khan की सजा पर पाकिस्तानी क्रिकेटर 'Tiger' का आया रिएक्शन, बोले- हमें कोर्ट का सम्मान करना चाहिए...

'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है. जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया 'एक दो तीन' गाना भी खूब पसंद किया गया है और इसमें जैकलीन के जबरदस्त डांस मूव्ज की भी तारीफ हुई है.
 


'तेजाब' फिल्म में माधुरी दीक्षित ने इस गाने पर अपने डांस का कमाल दिखाया था, और 'बागी 2' के इस गाने के रिलीज होने के बाद माधुरी और जैकलीन की तुलना को लेकर काफी विवाद भी चला था. लेकिन इस गाने के नाम एक नई उपलब्धि जुड़ गई है. 



जैकलीन फर्नांडिस के इस गाने ने ओरमैक्स मीडिया की सूची में सातवें नंबर पर जगह बना ली है. इस हफ्ते जारी की गई इस सूची में जैकलीन ने टॉप 10 में अपनी जगह बना ली है.  सिर्फ "एक दो तीन" ही नहीं, बल्कि "बागी 2" से दो अन्य गीत "मुंडियां" और "ओ साथी" भी इस सूची में टॉप 20 में अपनी जगह बनाने में सफल रहा. 



हालांकि जैकलीन ने भी अपनी मौजूदगी इस लिस्ट में दर्ज करा दी है. जैकलीन जल्द ही "रेस 3" में भी ग्लैमर का छौंक लगाती नजर आएंगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com