सलमान खान के साथ परिवार के ये मेंबर भी नहीं जाएंगे कैटरीना-विक्की की शादी में, वजह जान रह जाएंगे हैरान

कैटरीना कैफ की शादी में फैंस को सलमान खान का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन सलमान के ट्विट के मुताबिक अब सलमान खान कैट की शादी में नहीं जा पाएंगे. इतना ही नहीं परिवार के इन सदस्यों ने भी जाने से किया इंकार

सलमान खान के साथ परिवार के ये मेंबर भी नहीं जाएंगे कैटरीना-विक्की की शादी में, वजह जान रह जाएंगे हैरान

नहीं जाएंगे सलमान खान कैट की शादी में

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. 3 दिन के फंक्शन के बाद आज दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉट में शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं इस शादी में फैंस को सलमान खान का बेसब्री से इंतजार है इसी बीच सलमान को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर मीम्स भी छाए हुए हैं, लेकिन सोर्स की माने तो सलमान खान विक्की और कैट की शादी अटेंड नहीं कर पाएंगे.

क्यों नहीं आएंगे सलमान कैट की शादी में
बता दें कि 10 दिसंबर को इंटरनेशनल एरीना परेड जाने के लिए साउदी अरब की राजधानी रियाध जा रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है. इस पोस्ट में सलमान लिखते हैं 'हैल्लो रियाद .. 10 दिसंबर को इंटरनेशनल एरिना परेड ज़ोन में आप सभी के साथ होने की उम्मीद है' इस पोस्ट से फैंस खुश भी हैं और वहीं कुछ अभी भी उनकी कैट की शादी में मौजूदगी को लेकर इंतजार कर रहे हैं.


शादी में नहीं आएंगे घर के ये मेंबर
आपको बता दें कि कैट और विक्की की शादी में सलमान खान के पूरे परिवार को इनवाइट किया गया है, लेकिन इस शादी में सलमान खान की बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा खान को कोई इंवटेशन नहीं मिला है. बता दें कि अर्पिता खान शर्मा कैटरीना की अच्छी दोस्त हैं, वहीं India Today के एक इंटरव्यू के मुताबिक उन्हें शादी का कोई भी इनवटेशन नहीं मिला है. रिपोर्ट की माने तो अर्पिता कहती हैं कि 'जब हमें शादी का कोई इनवटेशन मिला ही नहीं तो हम शादी कैसे अटेंड कर सकते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट पर है कैट की नजर
कैटरीना के काम की बात करें तो वे 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.