सालार के ट्रेलर से पहले दिख गई प्रभास के सॉलिड लुक की झलक, फैंस बोले- अब रिकॉर्ड बनकर रहेगा

सालार के ट्रेलर से पहले प्रभास के प्रशांत नील की फिल्म से पहले लुक की झलक सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सालार के ट्रेलर से पहले दिख गई प्रभास के सॉलिड लुक की झलक, फैंस बोले- अब रिकॉर्ड बनकर रहेगा

सालार में प्रभास के लुक की पहली तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील की सालार का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसमें प्रभास, मीनाक्षी चौधरी, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की एनिमल और विक्की कौशल की एनिमल के धूम धड़ाके के बीच सालार पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, जिसे लेकर फैंस के बीच खूब चर्चा है. इसी बीच सालार से प्रभास के लुक की पहली फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

वामसी शेखर नाम के एक्स अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें प्रभास ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके दमदार लुक को देख फैंस भी कह रहे हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ेगी.

होम्बले फिल्म्स प्रभास स्टारर अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन से भरपूर फिल्म सालार का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर कल शाम 7:19 बजे होम्बले फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर डिजिटल रूप से जारी किया जाएगा. इस एक्शन एंटरटेनर के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च से पहले होम्बले फिल्म्स ने फिल्म से एक बिहाइंड-द-सीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म निर्माता प्रशांत नील और पैन इंडिया स्टार प्रभास को सालार पार्ट 1 सीजफायर के सेट पर देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होम्बले फिल्म्स निर्मित 'सालार पार्ट 1' सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया है और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल है. यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी.