सालार का मजाक उड़ाने वालों को ये खबर कर देगी खामोश, प्रभास ने उठा लिया ये बड़ा कदम

प्रभास की फिल्म 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' लंबे समय से सुर्खियों में रही है. बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे काफी पसंद किया गया.

सालार का मजाक उड़ाने वालों को ये खबर कर देगी खामोश, प्रभास ने उठा लिया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली:

प्रभास की फिल्म 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' लंबे समय से सुर्खियों में रही है. बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे काफी पसंद किया गया. सालार की रिलीज डेट को लेकर भी लगातार सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में ऐसी खबरें आईं हैं कि जवान की एडवांस बुकिंग को देखते हुए सालार की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया. जिसके बाद बहुत से लोग प्रभास की इस फिल्म का जमकर मजाक बना रहे हैं. हालांकि मेकर्स की सालार की रिलीज डेट को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

अब सालार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद सालार का मजाक बनाने वाले भी खामोश हो सकते हैं. प्रभास ने सालार की डबिंग शुरू कर दी है. अपडेट के अनुसार प्रभास ने अपने हिस्से के लिए डबिंग शुरू कर दी है और उनके समकक्ष जो कन्नड़ में उनके लिए डब करेंगे, उन्होंने भी अपना संस्करण शुरू कर दिया है. मेकर्स डबिंग को जल्द से जल्द खत्म करने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. गौरतलब है कि सालार की रिलीज डेट  28 सितंबर से खिसका कर नवंबर तक कर दी गई है. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रशांत नील फिल्म के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं और वो सही तरीके से पोस्ट प्रोडक्शन के बाद ही फिल्म को नवंबर में रिलीज करने के लिए तैयार होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन और मलयालम स्टार पृथ्वीराज मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म सालार दो पार्ट में रिलीज होगी. बता दें कि प्रभास की पिछली फिल्म आदिपुरुष को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी. इसलिए प्रभास  इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्शियस हो सकते हैं. प्रभास लंबे समय से अपनी एक हिट फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.