विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 25, 2023

Salaar Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही 'सालार' की आंधी, तीन दिन में कमा लिए इतने पैसे

Salaar Box Office Collection Day 3: रिलीज के तीसरे दिन भी प्रभास स्टारर सालार ने अपना तूफानी कलेक्शन जारी रखा.

Salaar Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही 'सालार' की आंधी, तीन दिन में कमा लिए इतने पैसे
Salaar Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी करोड़ों में हुई सालार की कमाई
नई दिल्ली:

Salaar Box Office Collection Day 3: प्रभास स्टारर सालार शुक्रवार को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की. पहले ही दिन 80 करोड़ का ताबड़तोड़ कलेक्शन कर फिल्म ने सभी को चौंका दिया. शनिवार को रिलीज के दूसरे दिन भी फिल्म ने अपना तूफानी कलेक्शन जारी रखते हुए वर्ल्ड वाइड 180-200 करोड़ का बड़ा कलेक्शन किया. वहीं तीसरे दिन भी सालार से अच्छी कमाई करने की उम्मीद थी और फिल्म इन उम्मीदों पर खरी भी उतरी है. रिलीज के तीसरे दिन भी प्रभास स्टारर सालार ने अपना तूफानी कलेक्शन जारी रखा. इस फिल्म में दर्शकों को पहली बार प्रभास और श्रुति हासन की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिला.  

सालार का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Salaar Box Office Collection Day 3)

सालार की रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. रिलीज के पहले ही दिन फिल्म ने धुआंधार कमाई कर डाली. एक दिन पहले रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म डंकी ने जहां लगभग 35 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं प्रभास स्टारर सालार का ओपनिंग कलेक्शन लगभग 80 करोड़ रहा. दूसरे दिन भी फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 180-120 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया. तीसरे दिन भी फिल्म का तूफानी कलेक्शन जारी है. रविवार को फिल्म ने देश में लगभग 65 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ सालार इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है. बाहुबली, और बाहुबली-2 की भारी सफलता ने प्रभास साउथ इंडस्ट्री के बाहर एक बड़े स्टार के तौर पर स्थापित किया था. सालार की सफलता से उनके स्टारडम को और मजबूती मिलेगी.

बॉलीवुड पर भारी पड़ रही हैं साउथ की फिल्में

कोरोना काल के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अपने सबसे बुरे दौर में पहुंच गई. तब साउथ की फिल्मों ने दर्शकों को एक बार फिर सिनेमाघरों में लाने का काम किया जिसके बाद साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों को भी दर्शक मिलने लगें. एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में लागत भी नहीं निकाल पा रही थी उस समय साउथ की फिल्मों ने जबरदस्त मुनाफा कमाया, जिसके कारण भारतीय फिल्म जगत में साउथ फिल्म इंडस्ट्री का दबदबा महसूस होने लगा. बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म एक बार फिर उसी दबदबे को आगे बढाती हुई नजर आ रही है. बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म डंकी की रफ्तार को रोक कर खुद कमाई के नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मैं सोच रही हूं ये कब और क्यों ली... प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने तौबा तौबा गाने के साथ शेयर की नो फिल्टर तस्वीरें, लिखा ये मैसेज
Salaar Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही 'सालार' की आंधी, तीन दिन में कमा लिए इतने पैसे
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;