एडवांस बुकिंग में सालार ने दी डंकी को धोबी पछाड़, प्रभास की फिल्म से ज्यादा शोज होने के बावजूद शाहरुख खान फिल्म का हुआ बुरा हाल

डंकी 21 दिसंबर और सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन सिनेप्रेमियों की पहली पसंद सालार है क्योंकि इसने शाहरुख की डंकी को पीछे छोड़ दिया है.

एडवांस बुकिंग में सालार ने दी डंकी को धोबी पछाड़, प्रभास की फिल्म से ज्यादा शोज होने के बावजूद शाहरुख खान फिल्म का हुआ बुरा हाल

एडवांस बुकिंग में सालार ने दी डंकी को धोबी पछाड़

नई दिल्ली:

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी स्टारर इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है, जिसे एडवांस बुकिंग में शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इससे पहले किंग खान फिल्म पठान और जवान में नजर आए थे. उनकी इन दोनों फिल्मों ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. लेकिन शाहरुख खान की डंकी को प्रभास की फिल्म सालार ने धोबी पछाड़ दी है.

डंकी 21 दिसंबर और सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन सिनेप्रेमियों की पहली पसंद सालार है क्योंकि इसने शाहरुख की डंकी को पीछे छोड़ दिया है. प्रशांत नील की सालार के पूरे इंडिया में 6439 शो है, जिसके लिए 5,77,406 टिकटों की बिक्री के साथ 12.67 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुका है. वहीं शाहरुख खान की डंकी के कुल शोज 12608 है, जिसके लिए अब तक 3,60,508 टिकट बिक चुके हैं. जिससे 10.26 करोड़ रुपये कमाए हैं. डंकी ने मंगलवार तक सालार से बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन एक ही दिन में पासा पलट गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश के तेलुगु भाषी क्षेत्र में फिल्म देखने वाले सालार को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि फिल्म के तेलुगु संस्करण ने 3,82,617 टिकटों की बिक्री से 8.78 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म का हिंदी संस्करण से 1.74 करोड़ रुपये कमाए हैं. मलयालम भाषी राज्यों में सालार के टिकटों की बिक्री में बढ़ोतरी देखी जा रही है. 978 शो के लिए 8,72,77 टिकट बेचे गए हैं, जिससे 1.2 करोड़ रुपये मिले हैं. आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है. वहीं डंकी के साथ प्रभास की सालार पार्ट 1 सीजफायर भी रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील हैं, जिसमें मिनाक्षी चौधरी, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, सरन शक्ति और ईश्वरी राव नजर आएंगी. यह 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है.