Salaar Actors Fees: प्रभास से लेकर प्रशांत नील तक, सालार के इन 5 कलाकारों ने ली इतनी मोटी फीस

Salaar Actors Fees: पैन इंडिया फिल्म सालार का निर्देशन केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि फिल्म के मुख्य कलाकारों ने अपने रोल के लिए कितने रुपये फीस चार्ज की.

Salaar Actors Fees: प्रभास से लेकर प्रशांत नील तक, सालार के इन 5 कलाकारों ने ली इतनी मोटी फीस

Salaar Actors Fees: सालार के इन 5 कलाकारों ने ली इतनी मोटी फीस

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार (Salaar) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में उनका एक्शन देखते ही बन रहा है. सालार में प्रभास के एक्शन को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. फिल्म की कहानी और एक्शन एक पल के लिए भी दर्शकों को भटकने का मौका नहीं देती है. सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, रामचंद्र राजू जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. पैन इंडिया फिल्म सालार का निर्देशन केजीएफ (KGF) फेम डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने किया है. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि फिल्म के मुख्य कलाकारों ने अपने रोल के लिए कितने रुपये फीस चार्ज की. 

प्रभास की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास ने सालार के लिए लगभग 100 करोड़ रुपये की फीस ली है. यही नहीं, फिल्म के प्रॉफिट में भी उनका हिस्सा होगा और यह हिस्सा लगभग 10 प्रतिशत रहेगा. इस तरह सालार के लिए प्रभास की सैलरी जबरदस्त चर्चा में है.

श्रुति हासन की फीस

सालार की हीरोइन श्रुति हासन अपने रोल के लिए लगभग आठ करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है. श्रुति हासन काफी वक्त बाद प्रभास के साथ नजर आई हैं. 

पृथ्वीराज सुकुमारन की फीस

सालार के लिए मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को लगभग पांच से छह करोड़ रुपये की फीस मिली है. फिल्म में उन्होंने प्रभास के दोस्त का रोल किया है. 

जगपति बाबू की फीस

साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर जगपति बाबू ने भी सालार में शानदार रोल किया है. इस फिल्म के लिए उन्होंने लगभग चार करोड़ रुपये की फीस ली है. 

प्रशांत नील की फीस

सालार के लिए फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने भी मोटी फीस ली है. बताया जा रहा है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. बता दें कि सालार से पहले प्रशांत नील उग्रम, केजीएफ 1 और 2 भी बना चुके हैं.

सालार का मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com