Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास ने पहले दिन दुनियाभर में कमा लिए इतने करोड़, पीछे रह गए जवान, पठान और तारा सिंह

अब सालार के साथ प्रभास ने साबित कर दिया है कि उनका जलवा कम नहीं हुआ है. दरअसल बाहुबली 1 और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की किसी फिल्म का जादू कुछ खास देखन को नहीं मिला था.

Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास ने पहले दिन दुनियाभर में कमा लिए इतने करोड़, पीछे रह गए जवान, पठान और तारा सिंह

प्रभास की सालार ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

बाहुबली प्रभास की फिल्म सारार 22 दिसंबर को थियेटर्स में आई और आते ही धमाल मचा दिया. मतलब आते ही ऐसी धांसू कमाई की कि रिकॉर्ड बना डाला. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन ने  पहले दिन की कमाई का एक एस्टिमेट लगाते हुए ऐलान कर दिया है कि साल 2023 की बिगेस्ट वर्ल्ड वाइड ओपनिंग का टाइटल प्रभास बाबू की सालार के नाम दर्ज हो गया है.

अब आप सोच रहे होंगे कि प्रभास की सालार ने ये रिकॉर्ड बनाया है तो इससे पहले ये किसके नाम रहा होगा. चलिए ये भी बता देते हैं...इसके लिए भी आपको ज्यादा दिमाग दौड़ाने की जरूरत नहीं है क्योंकि प्रभास ने किसी और को नहीं बल्कि खुद को ही पीछे छोड़ा है. जी हां सालार से पहले वर्ल्ड वाइड बिगेस्ट ओपनिंग का रिकॉर्ड प्रभास की ही आदिपुरुष के नाम था. इस फिल्म ने अपने डायलॉग और स्टाइलिंग के चक्कर में गालियां तो खूब खाई लेकिन कमाई के मामले में कहीं भी पीछे नहीं रही.

अब सालार के साथ प्रभास ने साबित कर दिया है कि उनका जलवा कम नहीं हुआ है. दरअसल बाहुबली 1 और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की किसी फिल्म का जादू कुछ खास देखन को नहीं मिला था. हाल में आदिपुरुष ने भी फैन्स को निराश ही किया...ऐसे में सबकी नजर सालार पर थी. अब सालार की ओपनिंग देखकर लग रहा है कि प्रभास वापस ट्रैक पर लौट रहे हैं. ये खबर प्रभास के फैन्स के लिए तो यकीनन खुशी लेकर आई होगी. सालार की पहले दिन की कमाई के आंकड़े की बात करें तो एक्सपर्ट के मुताबिक फर्स्ट डे कलेक्शन 175 करोड़ रुपये से ज्यादा हो सकती है. आज यानी कि 23 दिसंबर की शाम तक सही आंकड़े सामने आ जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com