साजिद खान का खुलासा, बोले- पत्नी लुबना ने डोनेट की थी वाजिद खान को किडनी

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) के भाई वाजिद खान (Wajid Khan) का बीते साल जून में निधन हो गया था.

साजिद खान का खुलासा, बोले- पत्नी लुबना ने डोनेट की थी वाजिद खान को किडनी

साजिद खान (Sajid Khan) का खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) के भाई वाजिद खान (Wajid Khan) का बीते साल जून में निधन हो गया था. साजिद खान अब भी इस सदमें से ऊबर नहीं पाए हैं. जीटीवी के शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (Indian Pro Music League) में वो वाजिद खान को याद कर इमोशनल हो गए. शो में वाजिद खान को ट्रिब्यूट दिया जा रहा था. इस दौरान साजिद खान (Sajid Khan) के साथ-साथ उनकी मां रजिना और पत्नी लुबना (Lubna Khan) भी मौजूद थे. शो के दौरान साजिद की मां रजिना ने यह खुलासा किया कि लुबना ने अपनी किडनी वाजिद खान को डोनेट की थी.

साजिद खान (Sajid Khan) के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो काफी इमोशनल दिख रहे हैं. उन्होंने इस दौरान खुलासा किया कि धोखाधड़ी के एक मामले में उन्होंने बहुत बड़ी राशि खो दी थी. "मैं लोगों के आने के लिए हवाई अड्डे पर घंटों इंतजार करता था, लेकिन वे नहीं आए." बाद में लुबना खान ने वाजिद की किडनी ट्रांसप्लांट में मदद करने के लिए कदम बढ़ाया. बता दें कि साजिद खान के इस खुलासे से शो का माहौल काफी गमगीन हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वाजिद खान (Wajid Khan) ने आखिरी बार सलमान खान का गाना 'भाई भाई' कंपोज किया था. साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझसे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे.