दिलीप कुमार के 99वें बर्थडे पर इमोशनल हुईं सायरा बानो, लगीं रोने तो धर्मेंद्र ने यूं संभाला- देखें Video

सायरा बानो का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है, जिसमें वे अपने दिवंगत पति दिलीप कुमार के 99वें जन्मदिन पर लंबे अरसे के बाद बाहर निकलने पर रोती हुई दिख रही हैं.

दिलीप कुमार के 99वें बर्थडे पर इमोशनल हुईं सायरा बानो, लगीं रोने तो धर्मेंद्र ने यूं संभाला- देखें Video

दिलीप कुमार के बर्थडे पर इमोशनल हुईं सायरा बानो

नई दिल्ली :

बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने जब अपने पति और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार उनके 99वें जन्मदिन पर घर के बाहर कदम रखा, तो वे बड़ी ही भावुक नजर आईं. सायरा बानो सोशल मीडिया में सामने आए एक वीडियो में रोती हुई नजर आ रही हैं. विरल भयानी द्वारा इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इस पर दिलीप कुमार और सायरा बानो के फैंस के साथ बाकी यूजर्स भी अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

विरल भयानी ने जो वीडियो पोस्ट किया है, इसमें सायरा बानो अपने पति दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए एक कॉलेज में पहुंची हुई दिख रही हैं. यहां सायरा बानो को भावुक होकर रोते हुए देखा जा रहा है. फिल्म निर्माता सुभाष घई और बीते जमाने के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र भी उनके साथ हैं. धर्मेंद्र सायरा बानो को संभालते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक फैन ने कमेंट्स में लिखा है कि इस वीडियो को देखकर लगता है कि अभी भी पुराना बॉलीवुड जिंदा है.

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के जन्मदिन के मौके पर यह कहा भी है कि उनके साथ अपनी जिंदगी शेयर करना उनके लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं था. गौरतलब है कि दिलीप कुमार का लंबी बीमारी के बाद इसी साल 7 जुलाई को निधन हो गया था. सायरा बानो ने कहा है कि दिलीप कुमार को वे हमेशा याद रखेंगी.

ये भी देखें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com