सलमान खान का जीना मुहाल करने के बाद अब साउथ के एक्टर की नींद उड़ाएंगे नवाजुद्दीन, 'सैंधव' का टीजर रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर फैंस एक विलेन के रोल में ज्यादा पसंद करते आए हैं. ऐसे में अब वह एक बार फिर से अपने विलेन अवतार में लौट रहे हैं.

सलमान खान का जीना मुहाल करने के बाद अब साउथ के एक्टर की नींद उड़ाएंगे नवाजुद्दीन, 'सैंधव' का टीजर रिलीज

'सैंधव' के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा अलग अंदाज

नई दिल्ली:

Nawazuddin Siddiqui Saindhav Teaser Released: नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंबे समय से एक बड़ी हिट फिल्म देने की कोशिश में लगे हुए हैं. हालांकि वह बीते कुछ वक्त से कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्म या तो ओटीटी पर रिलीज हुई हैं, या फिर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गईं. इसके पीछे कारण उनके किरदारों को लेकर भी हो सकता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर फैंस एक विलेन के रोल में ज्यादा पसंद करते आए हैं. ऐसे में अब वह एक बार फिर से अपने विलेन अवतार में लौट रहे हैं. खास बात यह है कि वह इस बार बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ की फिल्म के लिए विलेन बने हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म का नाम सैंधव है. सैंधव का सोमवार 16 अक्टूबर को टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में दग्गुबाती वेंकटेश हीरो की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन के रूप में दिखाई दे रहे हैं. सैंधव के टीजर में उनका वही पुराना विलेन अंदाज देखने को मिल रहा हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा वेंकटेश भी शानदार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. टीजर में फिल्म के दो अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है. जो फैमिली ड्रामा के रूप में शुरू होता है, फिल्म का मुख्य बिंदु नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को एक डरावने खलनायक के तौर पर पेश करता है, जो अपने बॉस से एक बड़ा काम लेता है.

सैंधव टीजर रिव्यू:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म सैंधव में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वेंकटेश के अलावा आर्या, श्रद्धा श्रीनाथ, रुहानी शर्मा, एंड्रिया जेरेमिया, सारा, जयप्रकाश जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अगले साल 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सैंधव का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया है. यह एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी के अलावा साउथ की सभी भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.