Saina Teaser: साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर आउट, परिणीति चोपड़ा ने किया हैरान- देखें Video

Saina Teaser: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आगामी फिल्म 'साइना' (Saina) का ऑफिशियल टीजर गुरुवार को रिलीज हो गया.

Saina Teaser: साइना नेहवाल की बायोपिक का टीजर आउट, परिणीति चोपड़ा ने किया हैरान- देखें Video

Saina Teaser: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का दमदार अंदाज

नई दिल्ली:

Saina Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आगामी फिल्म 'साइना' (Saina) का ऑफिशियल टीजर गुरुवार को रिलीज हो गया. यह फिल्म बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक है. टीजर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बिल्कुल साइना नेहवाल के लुक में नजर आ रही हैं. फिल्म साइना (Saina Teaser) रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. टीजर में फिल्म के अहम पहलुओं को अच्छे से दर्शकों के बीच पेश किया गया है.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'साइना' (Saina) के टीजर की शुरुआत एक दमदार डायलॉग के साथ होती है. फिल्म साइना नेहवाल (Saina Nehwal Biopic) बनीं परिणीति चोपड़ा कहती दिख रही हैं: हमारा देश भारत. देश की आबादी सवा 100 करोड़ और उसमें आधी महिलाएं. राजा बेटा कॉलेज जाएगा मेरा और बेटी चूल्‍हा फूंकेगी. 18 साल की होते ही हाथ पीले और स्‍टोरी फ‍िनिश, पर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, करछी-तवे के बदले में पकड़ी मैंने तलवार."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'साइना' (Saina) के इस डायलॉग को खूब पसंदस किया जा रहा है. कुछ ही देर में टीजर को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है. अमोल गुप्‍ते ने इसका डायरेक्शन किया है.